खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OMG: लुधियाना में पटियाला जैसा मामला, डेढ़ साल की मासूम की चॉकलेट खाने से बिगड़ी तबियत

Punjab Girl Health Worsened After Eating Chocolate: पंजाब के पटियाला में कुछ दिन पहले 10 साल की बच्ची की मौत केक खाने से हो गई थी। ऐसा ही बच्ची की तबियत खराब होने का मामला फिर सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। टीम ने उस दुकान में जाकर भी जांच की है, जहां से बच्चों के लिए खाने का सामान खरीदा गया था।
02:58 PM Apr 20, 2024 IST | News24 हिंदी
पंजाब में चॉकलेट खाने से बच्ची की हालत गंभीर।
Advertisement

Ludhiana Girl Health Worsened After Eating Chocolate: पंजाब के पटियाला में कुछ दिन पहले 10 साल की बच्ची की मौत केक खाने से हो गई थी। दूसरा मिलता-जुलता मामला भी पटियाला से है। क्योंकि लुधियाना की बच्ची को पटियाला से खाने का सामान गिफ्ट मिला था। लुधियाना में चॉकलेट खाने के बाद डेढ़ साल की बच्ची और उसकी 22 साल की बुआ की तबियत खराब हो गई। बच्चियों को खून की उल्टियां लगीं। बाद में हालत गभीर होने पर लड़कियों को लुधियाना के सीएमसी में भर्ती करवाया गया। जहां छोटी बच्ची की हालत गंभीर बनी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बर्थडे केक से हुई बच्ची की मौत या कारण कुछ और? दादा ने Video में सुनाई आपबीती

बच्ची के पारिवारिक मेंबर विक्की ने बताया कि बच्ची पटियाला उनके घर आई थी। बच्ची को उन्होंने गिफ्ट के तौर पर कुरकुरे, चॉकलेट और जूस का बकेट दिया था। जब बच्ची ने अपने घर लुधियाना में बकेट का सेवन किया, तो अचानक सेहत खराब हो गई। बड़ी लड़की की तबियत हालांकि खाने के बाद सही हो गई।

Advertisement

दुकान से सेहत विभाग को मिला काफी एक्सपायरी सामान

जब बकेट चेक किया, तो सारा सामान एक्सपायरी डेट का मिला। वे सेहत विभाग के अफसरों के साथ दुकान पर गए थे। वहां चेकिंग में भी काफी सामान एक्सपायरी डेट का मिला है। जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं। पटियाला में पिछले महीने 10 साल की बच्ची की केक खाने से मौत हो गई थी। बच्ची ने अपने बर्थडे पर केक काटा था। यह केक ऑनलाइन बेकरी से मंगवाया गया था। बच्ची का बर्थडे से पहले वीडियो भी वायरल हुआ था।

Advertisement
Tags :
Ludhiana Crime News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement