खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Honor Killing: लव मैरिज से खफा भाई ने की लड़की की हत्या, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर भी रह गए हैरान

03:47 PM Aug 08, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में बीते दिन एक युवती की हत्या कर दी गई। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पता चला है कि लड़की ने कुछ दिन पहले ही घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। मौका लगते ही उसे उसके भाई ने गोलियों से छलनी कर दिया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं उसके पति की हालत गंभीर है। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही युवती की लाश को पोस्टमॉर्टम के बाद ससुराल वालों के हवाले कर दिया, जिन्होंने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

Advertisement

मृतका की पहचान लुधियाना के पंजपीर रोड की कारपोरेशन कॉलोनी की रहने वाली संदीप कौर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार संदीप कौर रवि कुमार नामक एक युवक के साथ प्यार करती थी, मगर संदीप कौर के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके बाद सवा महीना पहले ही दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

सोमवार को मौका पाकर संदीप कौर के भाई ने उस पर और उसके पति रवि कुमार पर हमला कर दिया। दो गोलियां सिर और दो मुंह पर लगने के बाद शरीर के आरा-पार हो गई, जिसके चलते संदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, इस हमले में उसका पति रवि कुमार भी घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पुलिस सूत्रों के मुताबिक कत्ल और कत्ल की वारदात के बाद जिस वक्त आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था तो सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे अवैध हथियार के साथ ही गिरफ्तार कर लिया। इसी के साथ ही पुलिस ने मृतक युवती संदीप कौर की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवाया।

Advertisement

सिविल अस्पताल में फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ.चरणकंवल, डॉ.हरप्रीत और डॉ.आदित्य पर आधारित बोर्ड ने उसका पोस्टमॉर्टम किया। पोस्टमॉर्टम बोर्ड के सदस्यों की मानेें तो वारदात को बेहद खौफनाक तरीके से अंजाम दिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने मृतका की लाश को उसके ससुराल वालों यानि रवि कुमार के परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

(https://theshabazzcenter.org/)

Advertisement
Tags :
Honor KillingLove AffairLove MarriageLudhiana Local NewsLudhiana MurderLudhiana PoliceMurderPanjpeer RoadPunjab Crime Newspunjab news

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement