whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बर्थडे केक से हुई बच्ची की मौत या कारण कुछ और? दादा ने Video में सुनाई आपबीती

Patiala Birthday Cake Death Girl : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। बर्थडे के दिन ही एक बच्ची की मौत हो गई। आरोप है कि केक खाने से बच्ची की जान चली गई। अब बड़ा सवाल उठता है कि बर्थडे केक से मौत हुई या फिर कुछ और कारण है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
09:20 AM Mar 31, 2024 IST | Deepak Pandey
बर्थडे केक से हुई बच्ची की मौत या कारण कुछ और  दादा ने video में सुनाई आपबीती
पंजाब में केक खाने से बच्ची की हुई मौत।

Patiala Birthday Cake Death Girl : देश में ऑनलाइन फूड को लेकर अक्सर शिकायतें आती रहती हैं। पंजाब से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन मंगाया गया केक खाने से एक बच्ची की मौत हो गई। उस बच्ची को क्या पता था कि जिस केक को काटकर वह अपना जन्मदिन मना रही है, वही केक उसकी जान लेगा। इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दादा ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बर्थडे केक से बच्ची की मौत हुई या कुछ और कारण, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पंजाब के पटियाला में यह घटना घटी है। परिवार का कहना है कि 10 साल की बच्ची के बर्थडे के लिए ऑनलाइन केक मंगाया गया था। बच्ची ने बड़ी खुशी से केक काटा और सभी ने उसका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। केक खाते ही बच्ची की तबीयत खराब हो गई और उसका शरीर ठंडा पड़ गया। घरवाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : BJP ने क्यों काटा सनी देओल का टिकट? जानें वजह

केक खाने से हुई थी उल्टी

बच्ची के दादा ने एक वीडियो में कहा कि शाम 6 बजे ऑनलाइन ऑर्डर किया गया और सवा छह बजे केक घर आ गया। करीब एक घंटे के बाद बड़ी बहन मानवी ने बर्थडे केक काटा। मानवी और उसकी छोटी बहन (8) ने केक खाया, जिससे दोनों को उल्टी होने लगी। उल्टी होने से छोटी बहन का केक निकल गया, लेकिन मानवी की स्थिति बिगड़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : कौन हैं दिनेश सिंह बब्बू? बीजेपी ने सनी देओल का टिकट काटकर चुनावी मैदान में उतारा

दो बार मुंह से निकला था झाग

दादा का आरोप है कि केक खाते ही मानवी के मुंह से दो बार झाग निकला था। इसके बाद वह सो गई। रात में उसने पानी मांगा और कहा कि गला बहुत सूख रहा है। पानी पीने के बाद वह फिर सो गई। भोर में करीब 4 बजे उसका शरीर ठंडा पड़ा। इसके बाद हमलोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो