whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Punjab: जमीन घोटाले के बाद सुरिंदर कौर पर AAP का एक और बड़ा आरोप, जानें क्या माजरा?

Punjab AAP Big Allegation Surinder Kaur: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर पर जमीन घोटाले के बाद एक बार फिर से बड़ा आरोप लगाया है।
01:59 PM Jul 09, 2024 IST | Pooja Mishra
punjab  जमीन घोटाले के बाद सुरिंदर कौर पर aap का एक और बड़ा आरोप  जानें क्या माजरा

Punjab AAP Big Allegation Surinder Kaur: पंजाब में जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत काफी तेज हो गई है। इन दिनों आम आदमी पार्टी (AAP) कांग्रेस की प्रत्याशी सुरिंदर कौर पर लगातार वार कर रही है। दरअसल, AAP ने जमीन घोटाले के बाद सुरिंदर कौर और उनके बेटे पर एक बार फिर से बड़ा आरोप लगाया है। AAP नेता पवन कुमार टीनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुरिंदर कौर पर आरोप लगाया कि उन्होंने सीनियर डिप्टी मेयर रहते हुए अपने बेटे करण को नगर निगम में जूनियर इंजीनियर (JE) की पोस्ट की नौकरी दिलवाई है।

सुरिंदर कौर पर AAP का आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस AAP नेता पवन कुमार टीनू ने सुरिंदर कौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की उम्मीदवार ने सीनियर डिप्टी मेयर के पद रहते हुए अपने बेटे करण सुमन को ग्रेटिस कंपनी के जरिए आउटसोर्सिंग के तहत नगर निगम में जूनियर इंजीनियर के पद की नौकरी दिलाई। करण सुमन ने इस पोस्ट पर 9 जनवरी 2019 को जाइन किया। इसके साथ ही पवन कुमार टीनू ने कहा कि जालंधर में हजारों युवा इंजीनियरिंग की डिग्री लेकर बेरोजगार बैठे हैं, लेकिन पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर ने उन सभी कबिल लोगों की जगह अपने बेटे को यह नौकरी दे दी। उनका बेटा भर्ती होने के बाद से इस पोस्ट कभी भी काम करने नहीं आया, बिना काम किए वह महीने अपनी सैलेरी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं, मैं सिर्फ लोगों के चेहरे पर खुशी लाना चाहता हूं’, चुनाव प्रचार में बोले पंजाब CM मान

सरकारी खजाने को चूना लगाना

पवन कुमार टीनू ने आगे कहा कि यह साफ तौर पर अपने पद का लाभ उठाते हुए सरकारी खजाने को चूना लगाने वाला मामला है। सुरिंदर कौर ने अपनी पोस्ट का इस्तेमाल सिर्फ अपने परिवारिक लाभ के लिए किया है। इसके साथ ही पवन कुमार टीनू इस मामले पर सुरिंदर कौर से जवाब मांगा है। कांग्रेस के नेता कुर्सी मिलने के बाद आम लोगों की बजाय अपने परिवार और रिश्तेदारों के आर्थिक विकास के लिए काम करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो