whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Punjab: लॉरेंस बिश्नोई के वीडियो पर AAP नेता ने सुनील जाखड़ को घेरा, बोले- अब पूछो सवाल

Punjab AAP Leader Neel Garg Cornered Sunil Jakhar: गुजरात जेल से सामने आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नील गर्ग ने भाजपा के पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ पर जमकर हमला बोला है।
08:06 PM Jun 19, 2024 IST | Pooja Mishra
punjab  लॉरेंस बिश्नोई के वीडियो पर aap नेता ने सुनील जाखड़ को घेरा  बोले  अब पूछो सवाल

Punjab AAP Leader Neel Garg Cornered Sunil Jakhar: पंजाब में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। इस बार AAP और भाजपा गुजरात जेल से सामने आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो को लेकर एक दूसरे के आमने-सामने है। इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रवक्ता नील गर्ग ने भाजपा के पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ पर जमकर हमला बोला है।

AAP नेता नील गर्ग ने सुनील जाखड़ को घेरा

AAP नेता नील गर्ग ने इस मुद्दे पर सुनील जाखड़ को घेरते हुए उन पर कई सवाल दांगे हैं। नील गर्ग ने सुनील जाखड़ ने सवाल किया कि हर मुद्दे पर पंजाब को बदनाम करने वाले जाखड़ साहब अब इस मामले पर गुजरात की भाजपा सरकार से क्या सवाल करेंगे? उन्होंने कहा कि गुजरात की जेल से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपना नेक्सस चला रहा है। अब इस वीडियो ने यह साबित भी कर दिया है। सुनील जाखड़ अगर सच में गैंगस्टरवाद के मुद्दे पर गंभीर हैं तो उनका इन मामले पर गुजरात के मुख्यमंत्री से सवाल पूछना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही जाखड़ को यह भी पूछना चाहिए कि गुजरात से पंजाब में भारी मात्रा में ड्रग्स की तस्करी क्यों हो रही हैं?

यह भी पढ़ें: शहीद नायक सुरिंदर सिंह के घर पहुंचे पंजाब CM मान, परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक

पंजाब को बदनाम कोशिश

AAP प्रवक्ता नील गर्ग ने कहा कि सुनील जाखड़ कभी गुंडागर्दी के नाम पर, कभी नशे के नाम पर, तो कभी कानून व्यवस्था के नाम पर हमेशा पंजाब को बदनाम कोशिश करते हैं। सुनील जाखड़ अपने बयानों से हमेशा यह बताते हैं कि पंजाब पूरे देश में सबसे खराब राज्य है। वह पंजाब को हर कदम पर बदनाम करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो