whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आपकी मांग मान सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है', किसानों से बोले पंजाब कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां

Punjab Agriculture Minister Gurmeet Singh Khuddian: पंजाब के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने बीकेयू (उगराहां) और PKMU के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं किसानों से मुलाकात की और उनसे ज्ञापन लिया।
03:07 PM Sep 03, 2024 IST | Pooja Mishra
 आपकी मांग मान सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है   किसानों से बोले पंजाब कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां

Punjab Agriculture Minister Gurmeet Singh Khuddian: पंजाब में विधानसभा सत्र चल रहा है, इस दौरान राज्य के किसान बीकेयू (उगराहां) और पंजाब खेत मजदूर यूनियन (PKMU) के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे हैं। राज्य के किसान पंजाब सरकार से नई कृषि नीति बनाने की मांग कर रहे हैं। हाल ही में प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने बीकेयू (उगराहां) और PKMU के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं किसानों से मुलाकात की और उनसे ज्ञापन लिया। इसके साथ ही उन्होंने किसानों से कहा कि मान सरकार के लिए किसानों की मांगें सर्वोच्च प्राथमिकता है।

कृषि मंत्री का किसानों से वादा

कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने किसानों से वादा किया कि वह उनकी मांगों पर मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गंभीरता से विचार-विमर्श करेंगे। इसके साथ ही मंत्री खुड्डियां ने किसानों को बैठ कर बातचीत के लिए भी आमंत्रित किया है। किसानों से मुलाकात के बाद खुड्डियां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'पंजाब की मान सरकार राज्य किसानों की भलाई और विकास के लिए पूरी तरह से समर्पित है, जो राज्य की अर्थव्यवस्था की रीढ़ भी हैं।'

यह भी पढ़ें: ‘अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं पंजाब के किसान’, मजदूर यूनियन-BKU से बातचीत के बाद बोले कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां

किसानों की चुनौतियों का समाधान

कृषि मंत्री खुड्डियां ने आगे बैठक को लेकर कहा कि यह बैठक सरकार और कृषक समुदाय के बीच बातचीत की शुरुआत है। इस बैठक का उद्देश्य किसानों की चुनौतियों का समाधान ढूंढना और उन्हें लगातार विकसित होना रास्ता ढूंढना है। किसान राज्य की अर्थव्यवस्था और समाज में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की चिंताओं को दूर करने और उनकी निरंतर विकास के लिए उनके साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो