whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अकाली दल को बड़ा झटका! AAP में शामिल हुए बंगा विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खी, CM मान ने किया स्वागत

Akali Dal MLA Sukhwinder Singh Sukhi Joins AAP: बंगा से शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक डॉ खुखविंदर सिंह सुक्खी बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया है।
01:04 PM Aug 14, 2024 IST | Pooja Mishra
अकाली दल को बड़ा झटका  aap में शामिल हुए बंगा विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खी  cm मान ने किया स्वागत

Akali Dal MLA Sukhwinder Singh Sukhi Joins AAP: पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बंगा से शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक डॉ खुखविंदर सिंह सुक्खी बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कैबिनेट बैठक खत्म होने के बाद डॉ खुखविंदर सिंह सुक्खी को पार्टी में शामिल करवाया। इस दौरान सीएम मान ने कहा कि खुखविंदर सिंह सुक्खी डॉ. अंबेडकर की सोच को लेकर आगे चल रहे हैं। वह हमेशा अपने लोंगों और क्षेत्र की सेवा करते हैं। अपने क्लीनिक में लोगों का मुफ्त इलाज करते हैं।

सीएम मान की सुखविंदर की तारीफ

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के परिवार में बढ़ौतरी हो रही है। दबे कुचले लोगों के आवाज उठने लगी है नवांशहर के बंगा से विधायक डॉ सुखविंदर सुक्खी, नवांशहर एससी विंग के प्रधान सोहन लाल टांडा आज अपने समर्थकों साथ AAP में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि डॉ. अंबेडकर की सोच को लेकर आगे चलने वाले खुखविंदर सिंह सुक्खी अपने क्लीनिक में लोगों का मुफ्त इलाज करते हैं। साथ ही अपने क्षेत्र के उसके लोगों की खूब सेवा करते हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में 200 करोड़ के इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में बड़ा अपडेट, कंदोला दंपति को 9 साल की कैद

क्या बोले डॉ सुखविंदर सुक्खी?

AAP में शामिल होने के बाद डॉ सुखविंदर सुक्खी ने कहा कि वह सीएम भगवंत सिंह मान और डॉ संदीप पाठक का आभार प्रकट करते है, जिन्होंने 92 विधायक होते हुए भी मुझे आम आदमी पार्टी में शामिल किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं शहीदे आजम सरदार भगत सिंह की धरती से ताल्लुक रखता हूं। आम आदमी पार्टी में शामिल होने का सबसे बड़ा कारण सीएम भगवंत सिंह मान से एसबीएस नगर में शहिदे आजम भगत सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज की मांग को पूरा करना है। उन्होंने आगे कहा कि शिरोमणी अकाली दल ने मुझे पूरा मान सम्मान दिया। लेकिन मेरे मांगने के बिना भी सीएम भगवंत मान ने मेरे हल्के को बहुत कुछ दिया।इसलिए मैने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो