होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पंजाब की मान सरकार के पूर्व मंत्रियों को नोटिस, सरकारी बंगला जल्द खाली करने का दिया आदेश

Punjab Govt Issue Notice to Former Ministers: पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के पुराने मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे 5 विधायकों को सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी किया है।
05:16 PM Sep 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Govt Issue Notice to Former Ministers: पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा पुराने मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे 5 विधायकों को नोटिस जारी किया है। इन विधायकों को यह नोटिस सरकारी बंगला खाली करने के लिए जारी किया है। इन विधायकों को पंजाब सरकार की तरफ से नोटिस जारी कर जल्द से जल्द सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया गया है। ताकि नवनियुक्त मंत्रियों को ये सरकारी बंगले आवंटित किया जा सके।

Advertisement

पूर्व मंत्री को मिली 15 दिनों मोहलत

पंजाब सिविल सचिवालय के प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार के पूर्व मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर, ब्रह्म शंकर जिम्पा, चेतन सिंह जौदामाजरा, अनमोल गगन मान और बलकार सिंह को सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कहा गया है कि मंत्री को पद से हटाए जाने के 15 दिनों के भीतर सरकारी आवास खाली करना होगा। इसलिए पूर्व मंत्री जल्द ही सरकारी आवास खाली कर लोक निर्माण विभाग को सौंप दें, ताकि नए मंत्रियों को यह आवास आवंटित किए जा सकें।

यह भी पढ़ें: अस्पताल के बेड से पंजाब CM भगवंत मान ने की RPNUL के विद्यार्थियों से बात, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Advertisement

कैबिनेट में 5 नए मंत्री शामिल

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार के बाद पंजाब सरकार की कैबिनेट काफी बड़ा फेरबदल किया गया। कैबिनेट से 5 मंत्रियों बाहर निकाला गया और उनकी जगह 5 नए मंत्री शामिल किए गए। इनमें तरूणप्रीत सिंह, महेंद्र भगत, बरिंदर गोयल, डॉ. रवजोत सिंह, और हरदीप मुंडिया के नाम शामिल हैं। मंगलवार को सीएम भगवंत सिंह मान ने सभी से मुलाकात की। इसके अलावा संबंधित विभागों की कार्यशैली पर भी चर्चा की गई।

Open in App
Advertisement
Tags :
Punjab
Advertisement
Advertisement