whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिवाली के दौरान पंजाब के व्यापारियों को नहीं होगी कोई परेशानी, कैबिनेट मंत्री की बड़ी घोषणा

Punjab Cabinet Minister Aman Arora Big Announcement: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने बताया कि वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने त्योहारों के दौरान अधिकारियों को कई सख्त निर्देश दिए है।
03:54 PM Oct 27, 2024 IST | Pooja Mishra
दिवाली के दौरान पंजाब के व्यापारियों को नहीं होगी कोई परेशानी  कैबिनेट मंत्री की बड़ी घोषणा

Punjab Cabinet Minister Aman Arora Big Announcement: पंजाब की भगवंत मान सरकार राज्य लोगों के जीवनशैली को बेहतर शिक्षा के बदलने का भी काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वह प्रदेश के विकास पर फोकस कर रहे हैं। इसी के तहत प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने त्योहारों के मौसम के दौरान व्यापारियों और कारोबारियों को परेशान करने से रोकने के लिए निर्णायक कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान और वित्त मंत्री हरपाल चीमा का आभार व्यक्त किया।

Advertisement

वित्त मंत्री का अधिकारियों को निर्देश

कुछ दिनों पहले राज्य सरकार को ऐसी खबरें मिली थीं कि आबकारी विभाग के कुछ अधिकारी त्योहारों के चलते बहुत ज्यादा छापेमारी की जा रही हैं। इससे व्यापारियों और आम जनता को काफी दिक्कतों का करना पड़ रहा हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने अधिकारियों को ऐसी गतिविधियों पर तुरंत रोक लगाने के निर्देश दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब में 5.5 लाख मीट्रिक टन खाद की जरूरत, कैबिनेट मंत्री जेपी नड्डा से मिलेंगे सीएम भगवंत मान

Advertisement

पंजाब सरकार का अधिकारियों को निर्देश

मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि त्यौहार के दिन कारोबार के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, क्योंकि इन दिनों में व्यापार और बाजारों में खरीदारी को बढ़ावा मिलता है। इस दौरान किसी को बिना वजह परेशानी न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए पंजाब सरकार ने आबकारी और टैक्स अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वो किसी को भी परेशान न करें। इसके अलावा किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की समस्या होने पर मंत्री चीमा की तरफ से दिए गए हेल्पलाइन नंबर का उपयोग कर सरकार को सूचित कर सकते है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो