whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मान के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर उठाए सवाल, पूछा- आखिर 20 साल में क्या किया?

Punjab Minister Harjot Bains Targets Surinder Kaur: पंजाब में जालंधर की पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर जमकर हमला बोला है।
07:30 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मान के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर उठाए सवाल  पूछा  आखिर 20 साल में क्या किया

Punjab Minister Harjot Bains Targets Surinder Kaur: पंजाब में 10 जुलाई को जालंधर की पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बार आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर जमकर हमला बोला है। पंजाब कैबिनेट मंत्री और AAP नेता हरजोत बैंस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर पर निशाना साधते हुए कहा कि सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर रहते हुए जालंधर पश्चिम या जालंधर शहर के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि जालंधर स्मार्ट सिटी फंड घोटाले मामले में सुरिंदर कौर की भूमिका संदिग्ध है।

मंत्री हरजोत बैंस का सुरिंदर कौर पर वार

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री हरजोत बैंस ने सुरिंदर कौर से 5 सवाल पूछे हैं। उनका पहला सवाल यह है कि सुरिंदर कौर 5 साल जालंधर की डिप्टी मेयर और करीब 20 साल एमसी रहीं हैं। इन सालों में उन्होंने जालंधर के विकास के लिए आखिर क्या है? इसके अलावा यहां के लोगों के लिए क्या किया? उन्होंने दूसरा सवाल किया कि जब सुरिंदर कौर डिप्टी मेयर थीं तो वह लोगों के बीच क्यों नहीं गईं। उनका दफ्तर ज्यादातर क्यों बंद रहता था? वह लोगों की समस्याएं क्यों नहीं सुनती थी?

यह भी पढ़ें:CM भगवंत मान का नया आशियाना, पत्नी-बेटी के साथ किया गृह प्रवेश, खिलौने लेकर बधाई देने पहुंचे विधायक

मंत्री हरजोत बैंस ने पूछे सवाल

मंत्री हरजोत बैंस का तीसरा सवाल था सुरिंदर कौर ने क्यों कभी भी लोगों की परेशानी का समाधान नहीं किया? इसके साथ ही उन्होंने स्मार्ट सिटी फंड घोटाले को लेकर भी सुरिंदर कौर से सवाल किया। उन्होंन कहा कि सुरिंदर कौर लोगों को बताना चाहिए कि वह उस घोटाले में शामिल थीं या नहीं। अगर वह इस घोटाले में शामिल नहीं थीं तो 760 करोड़ के घोटाले पर उन्होंने कुछ कहा क्यों नहीं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो