whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एक खाली हो गया, दूसरा 13 को हो जाएगा', AAP छोड़कर जाने वाले MLA-MP पर CM मान का वार

CM Bhagwant Mann Attack on Rebel MLA-MP: पंजाब के जालंधर वेस्ट विधानसभा के उपचुनाव को लेकर सियासत काफी गरमा गई है। सीएम मान ने बिना नाम लिए भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल और सांसद सुशील कुमार रिंकू पर जमकर निशाना साधा है।
04:23 PM Jul 04, 2024 IST | Pooja Mishra
 एक खाली हो गया  दूसरा 13 को हो जाएगा   aap छोड़कर जाने वाले mla mp पर cm मान का वार

CM Bhagwant Mann Attack on Rebel MLA-MP: पंजाब के जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर में प्रदेश में सियासत पूरी तरह से गरमाई हुई है। प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं। इसके साथ ही, सभी पार्टियों का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला भी जारी है। हाल ही में सीएम मान ने सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल और सांसद सुशील कुमार रिंकू पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दो लोग थे, एक तो वेहला हो गया है, दूसरा 13 को जाएगा।

सीएम भगवंत मान का वार

सीएम भगवंत मान ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सीएम मान AAP को छोड़कर भाजपा में शामिस होने वाले विधायक शीतल अंगुराल और सांसद सुशील कुमार रिंकू पर जमकर हमला बोला है। सीएम मान ने अपनी पोस्ट में बिना नाम लिए लिखा कि 2 व्यक्ति थे, जिसमें से एक वेहला (खाली) हो गया है और दूसरा 13 जुलाई को जाएगा। सीएम मान ने आगे लिखा कि एक व्यक्ति को सांसद बनाने काफी मेहनत लगती की थी हमने। पूरी पार्टी की मेहनत से वह व्यक्ति सांसद बन गया।

यह भी पढ़ें: पंजाब की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में जुटे CM मान, पूर्व आर्थिक सलाहकार से की मुलाकात

सीएम मान का पोस्ट

सीएम मान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि इसके बाद उस व्यक्ति के मन में लालच जाग गया। उसने सोचा कि यहां उसे दूसरी तरफ से ज्यादा मिल जाएगा। लेकिन आखिर उसे वहा क्या मिला कुछ नहीं, उल्टा वह वेहला हो गया। इसके बाद सीएम मान ने भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरा व्यक्ति भी 13 जुलाई को पूरी तरह से वेहला हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो