whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब हर हफ्ते लोगों की समस्या सुनेंगे पंजाब CM, 'मंथन' के बाद भगवंत मान ने लिया बड़ा फैसला

Punjab CM Bhagwant Mann Big Decision: पंजाब सीएम भगवंत मान ने के लोकसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी की हार के बाद मंथन शुरू किया है। इस मंथन के बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।
06:02 PM Jun 10, 2024 IST | Pooja Mishra
अब हर हफ्ते लोगों की समस्या सुनेंगे पंजाब cm   मंथन  के बाद भगवंत मान ने लिया बड़ा फैसला

Punjab CM Bhagwant Mann Big Decision: पंजाब के लोकसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी की हार के बाद सीएम भगवंत मान ने खुद इसे लेकर मंथन शुरू किया है। इसके लिए सीएम भगवंत मान ने प्रदेश के सभी विधायकों, प्रत्याशियों और संगठन के नेताओं से मुलाकात की और बातचीत की हैं। इसके साथ ही सीएम मान चुनाव में जनता की नाराजगी को दूर करने के लिए नई रणनीति तैयार कर रहे हैं। इस नई रणनीति के तहत अब हर हफ्ते सीएम मान राज्य का दौरा करेंगे।

हर हफ्ते राज्य का दौरा करेंगे सीएम मान

इस दौरे के दौरान सीएम मान पंजाब के लोगों से मिलेंगे और उनकी परेशानियों को सुनेंगे। वैसे अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि आखिर सीएम मान का यह सप्ताहिक दौरा कब से शुरू किया जाएगा। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सीएम मान अपना यह दौरान अगले हफ्ते से शुरू कर सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम मान का यह दौरा आने वाले महीनों के पंचायत चुनाव, नगर निगम चुनाव और पांच विधानसभा चुनाव के लिए काफी अहम साबित हो सकता है।

यही भी पढ़ें: ‘मान सरकार में सुरक्षित है पंजाब के दलित छात्रों का भविष्य’, जानें वित्त मंत्री क्यों ने कही यह बात

सीएम मान की नई स्टेटर्जी

इसके अलावा सीएम मान, विधायक और अधिकारियों के बीच बढ़ रही दूरी को भी कम करने की कोशिश करेंगे। दरअसल, पंजाब के कई विधायकों द्वारा शिकायत की गई है कि अधिकारी उनकी बातें बिल्कुल भी नहीं सुनते हैं। इसकी वजह से प्रदेश में सरकारी योजनाओं को लागू करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यह मुद्दा सीएम की चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी के साथ हुई बैठक में भी मुद्दा उठाया गया था। सीएम मान इस परेशानी को लेकर गंभीर भी हैं, इसे दूर करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो