whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब CM मान ने भारतीय हॉकी टीम को जीत की दी बधाई, पंजाबी खिलाड़ियों के लिए की बड़ी घोषणा

CM Bhagwant Mann Congratulated Indian Hockey Team: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय हॉकी टीम की जीत उन्हें बधाई दी है। साथ ही उन्होंने पंजाबी खिलाड़ियों के लिए बड़ी घोषणा भी की है।
02:44 PM Aug 09, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब cm मान ने भारतीय हॉकी टीम को जीत की दी बधाई  पंजाबी खिलाड़ियों के लिए की बड़ी घोषणा

CM Bhagwant Mann Congratulated Indian Hockey Team: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने गुरुवार को कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने का काम किया है। गोल्ड मेडल से चूकी भारतीय हॉकी टीम ने गुरुवार को शानदार प्रदर्शन कर भारत के लिए कांस्य पदक जीता। भारतीय हॉकी टीम की इस शानदार के बाद चारों तरफ से टीम का बधाइयां दी जा रही है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी भारतीय हॉकी टीम इतिहास रचने के लिए बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि पंजाबी खिलाड़ियों को 1 करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।


भारतीय हॉकी टीम को CM मान ने दी बधाई

अपने बधाई संदेश में सीएम मान कहा कि भारतीय खिलाड़ियों पेरिस ओलंपिक 2024 में स्पेन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और मुकाबले में स्पेन को 2-1 से हराकर पूरे देश को गौरवान्वित किया। पूरी भारतीय हॉकी टीम खिलाड़ियों ने बेहतरीन तरीके से मैच खेला और जीत को अपने नाम दर्ज किया। भारतीय हॉकी टीम ने लगातार ओलंपिक में मेडल जीतकर इतिहास रचा है। पहली बार भारत की टीम ने टोक्यो और अब पेरिस में लगातार दो पदक जीते हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब के वित्त मंत्री चीमा ने बुलाई टैक्स अथॉरिटी बैठक, अधिकारियों के दिए सख्त निर्देश

पंजाबी खिलाड़ियों के लिए की बड़ी घोषणा

इसके साथ ही सीएम भगवंत मान ने ऐलान किया कि ओलंपिक के दौरान बेहतरीन हॉकी का प्रदर्शन करने वाले पंजाब के 10 खिलाड़ियों को राज्य सरकार की नीति के अनुसार 1 करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश को गौरवान्वित महसूस करवाने वाले खिलाड़ियों को राज्य सरकार नकद पुरस्कार के साथ सम्मानित करेगी। भारत की यह जीत खेल इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज होगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो