whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब CM भगवंत मान ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई, बोले-गोल्ड ही जीतेगी शेरों की टीम

CM Bhagwant Mann Congratulate Indian hockey Team: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भारतीय हॉकी टीम को पेरिस ओलंपिक में  इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने पर बधाई दी है। 
12:56 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब cm भगवंत मान ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई  बोले गोल्ड ही जीतेगी शेरों की टीम

CM Bhagwant Mann Congratulate Indian hockey Team: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को भले ही फांस जाने से मना कर दिया गया हो, लेकिन इसके बाद भी वह भारतीय हॉकी टीम को अपना स्पोर्ट दे रहे हैं। बीते दिन पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। सीएम भगवंत मान ने भारतीय हॉकी टीम की इस जीत की बहुत सराहना की। उन्होंने कहा कि 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने के बाद भी भारतीय टीम ने पेनल्टी शूटआउट में इंग्लैंड को हरा दिया।

मान ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई

मुख्यमंत्री सीएम मान ने भारतीय हॉकी टीम को पहले जीत के लिए बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने पूरी टीम को आने वाले मैचों के लिए भी शुभकामनाएं दीं। सीएम मान ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने मैच के दौरान शानदार खेल दिखाया, खासकर शूटआउट के समय सभी की सांसे अटकी हुई थी। लेकिन भारतीय हॉकी टीम ने इंग्लैंड पर जीत दर्ज कर पेरिस ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंच गई। सीएम भगवंत मान ने कहा कि यह हर देशवासी के लिए गर्व और खुशी का पल था, क्योंकि खिलाड़ियों ने टीम को इस ऐतिहासिक जीत तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: पंजाब कृषि विभाग की बड़ी कार्रवाई, बठिंडा में पकड़ा गया नकली कीटनाशकों से भरा ट्रक

गोल्ड जीतने की उम्मीद

इसके साथ ही सीएम मान ने उम्मीद जताई कि भारतीय हॉकी टीम पेरिस ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतकर लाए और सफलता की एक नई कहानी लिखे। भगवंत सिंह मान ने दोहराया कि पूरा देश इस ऐतिहासिक पल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय खेल का गौरव फिर से बहाल होने वाला है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो