whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब में चलती बस का ब्रेक फेल होने से 4 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जताया दुख

CM Mann Expressed Grief Gurdaspur Accident: पंजाब के गुरदासपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत पर सीएम मान ने दुख जताया है।
01:56 PM Oct 01, 2024 IST | Deepti Sharma
पंजाब में चलती बस का ब्रेक फेल होने से 4 लोगों की मौत  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जताया दुख
cm mann condolence on Gurdaspur Bus accident

CM Mann Expressed Grief Gurdaspur Accident: पंजाब के गुरदासपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। सड़क पर दौड़ती बास का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके चलते बस स्टॉपेज में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है और वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। प्राइवेट बस बटाला से मोहाली जा रही थी।

Advertisement

बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। इस बीच गांव शाहबाद के बस स्टॉपेज के पास बस के ब्रेक फेल हो गए। इसके कारण बस जाकर स्टॉपेज में घुस गई और स्टॉपेज का लेंटर बस के ऊपर गिर गया। बस राजधानी कंपनी की थी। बस के नीचे बाइक और स्कूटी भी फंस कर रह गई।

इस हादसे के बाद तुरंत आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। हादसे में मरने वाले सभी लोग आसपास के गांवों के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। गुरदासपुर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

Advertisement

सीएम मान ने जताया दुख

हादसे को लेकर सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- बटाला-कादीन रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें कुछ लोगों की मौत की दुखद खबर है। कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मैंने प्रशासन से बात की है और अधिकारी मौके पर हैं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  पंजाब CM भगवंत मान के नए कैबिनेट मंत्री ने बुलाई बागवानी विभाग की बैठक, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो