whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सुप्रीम कोर्ट या कहां जाएं... कौन सा वकील करें', रैली में केजरीवाल के लिए भावुक हुए पंजाब CM मान

06:22 PM Jul 30, 2024 IST | Pooja Mishra
 सुप्रीम कोर्ट या कहां जाएं    कौन सा वकील करें   रैली में केजरीवाल के लिए भावुक हुए पंजाब cm मान

CM Bhagwant Mann Got Emotional For Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाले मामले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले 6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद हैं। दिल्ली के जंतर-मंतर पर मंगलवार को अरविंद केजरीवाल के समर्थन में AAP द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में INDIA गठबंधन के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं। इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल रहे। रैली को संबोधित करते हुए सीएम मान मंच पर कई बार अरविंद केजरीवाल के लिए भावुक हुए। उन्होंने कहा कि 'हद है... कहां जाएं हम, सुप्रीम कोर्ट जाएं... या कहां जाएं, कौन सा वकील करें... बता दो...'

'हिम्मत वाले नेता हैं केजरीवाल'

सीएम भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल काफी हिम्मत वाले नेता हैं, क्योंकि वह शुगर जैसी गंभीर होने के बाद भी अपना काम करते रहते हैं। इस दौरान सीएम मान ने कहा कि उन्होंने खुद कई बार केजरीवाल के साथ फ्लाइट में सफर किया है। उन्होंने बताया कि केजरीवाल जब विमान में खाना खाने जाते थे तो उससे पहले भी उनका शुगर लेवल चेक किया जाता था। अगर शुगर लेवल ठीक रहता था को खाना खाते थे, नहीं तो नहीं खाते थे। उन्होंने बताया कि केजरीवाल को अपने पेट में इंजेक्शन लगाने पड़ते थे, इंजेक्शन के निशान के लिए उनके पूरे पेट पर मेहंदी के टीके लगाने पड़ते थे।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार की नकली कीटनाशक बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई, जांच के लिए भेजे 6 सैंपल

मंच पर भावुक हुए सीएम मान

इस दौरान अरविंद केजरीवाल के लिए भावुक होते हुए सीएम मान ने कहा कि इतनी तकलीफ सहने के बाद भी केजरीवाल कभी झुके नहीं लोगों के लिए काम करते रहे। ऐसे व्यक्ति को बिना किसी गलती के 6 महीने से जेल के अंदर रखा हुआ। केजरीवाल ने क्या गलती की? बिजली मुफ्त कर दी, स्कूल बनवा दिए। इसके बाद सीएम मान कहा कि 'ये तो हद हो गई है...कहां जाएं हम, सुप्रीम कोर्ट जाएं या कहां जाएं, कौन सा वकील करें... बता दो...' इस दौरान रैली में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल मौजूद थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो