whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM भगवंत मान ने बुलाई सभी जिला डिप्टी कमिश्नरों की बैठक, इन कामों को लेकर दिए सख्त निर्देश

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोकसभा चुनाव के बाद सोमवार को सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर की बैठक बुलाई। इस बैठक में सीएम मान ने उन्हें कई कामों के लिए सख्त निर्देश दिए हैं।
07:36 PM Jun 17, 2024 IST | Pooja Mishra
cm भगवंत मान ने बुलाई सभी जिला डिप्टी कमिश्नरों की बैठक  इन कामों को लेकर दिए सख्त निर्देश

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: लोकसभा चुनाव के बाद से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फुल एक्शन मोड में आ गए हैं। एक ओर जहां वो जालंधर वेस्ट सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियां कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ से प्रदेश के विकास के लिए भी काम करना शुरू किया है। सीएम मान सरकारी योजनाओं के कामों की जांच भी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में, सीएम भगवंत मान ने सोमवार को पंजाब के सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों की बैठक बुलाई। इस बैठक में सीएम मान ने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को निर्देश दिया कि वे उन सभी कामों को फिर से शुरू करें, जो आचार संहिता के कारण रोक दी गई थीं।

सीएम भगवंत मान ने दिए निर्देश

इस बैठक में सीएम भगवंत मान ने निर्देश देते हुए कहा कि आचार संहिता के कारण जो काम पिछले 3 महीने से रुके हुए हैं, उन सभी कामों को फिर से जल्दी ही शुरू किया जाए। सीएम मान ने कहा कि लोकसभा चुनाव की वजह से पूरे देश में 16 मार्च से आचार संहिता लागू हो गई थी, जिसके बाद प्रदेश के विकास से जुड़े सभी कामों पर रोक लग गई थी। आचार संहिता के कारण 3 महीने से ज्यादा समय से सभी विकास कार्य बीच में ही रुके हुए हैं। इसमें गेहूं की घर-घर डिलिवरी, शहीद परिवारों को सम्मान और लंबित पड़े सभी काम को फिर से शुरू किया जाए।

यह भी पढे़ं: जालंधर वेस्ट सीट से मोहिंदर भगत हैं AAP के उम्मीदवार, जीत को लेकर किया बड़ा दावा

अधिकारियों को सख्त हिदायत

सीएम मान ने इस बैठक में सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर और अधिकारियों को सख्त हिदायत दी है कि रुके हुए सभी काम अच्छे से पूरे किए जाएं। इसके साथ मान ने कहा कि उन्हें चुनाव में पंजाब के गांवों-गलियों में लोगों से मिलने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने लोगों की होने वाली छोटी-छोटी परेशानियों को समझा। उन सभी परेशानियों पर जल्द काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये हमारा वादा है कि लोगों को सरकारी दफ्तरों के काम से दुखी नहीं होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो