whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'AAP चारों सीटों पर दर्ज करेगी जीत, जनादेश है हमारे साथ', बैठक में पंजाब CM भगवंत मान की हुंकार

Punjab CM Bhagwant Mann: सीएम भगवंत मान ने बैठक में कहा कि AAP चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। क्योंकि राज्य के लोग हमारे साथ हैं।
09:49 AM Oct 24, 2024 IST | Pooja Mishra
 aap चारों सीटों पर दर्ज करेगी जीत  जनादेश है हमारे साथ   बैठक में पंजाब cm भगवंत मान की हुंकार

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब में उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने चारों उम्मीदवारों के एक साथ बीते दिन बैठक की। इस बैठक में भगवंत मान, हरचंद सिंह बरसट, जगरूप सिंह सेखवां सहित वरिष्ठ आप नेता और उपचुनाव के उम्मीदवार मौजूद थे। बैठक में सीएम भगवंत मान ने आप उम्मीदवारों के साथ चुनाव प्रचार की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि AAP चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। साथ ही सीएम मान ने कहा कि राज्य के लोग हमारे साथ हैं क्योंकि हम उनके मुद्दों और काम पर ध्यान देते हैं।

Advertisement

इन मुद्दों पर रहेगा फोकस

बैठक के बाद मीडियो से बात करते हुए AAP के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद संदीप पाठक ने बताया कि आगामी उपचुनावों के लिए पार्टी जमीनी स्तर पर अभियान चलाने के तैयार है। इस दौरान उन्होंने घोषणा की कि पार्टी के सभी सदस्य गांवों में मतदाताओं से सक्रिय रूप से जुड़ेंगे और जनता के लिए सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर फोकस करेंगे।

Advertisement

चुनावों में मिलेंगे अच्छे नतीजे

पाठक ने भरोसा जताया कि मतदाता उम्मीदवारों को उनके काम और उनके निर्वाचन क्षेत्रों की जरूरतों के आधार पर समर्थन देंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों की वास्तविक मांगों को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित किया, और कहा कि सार्वजनिक मुद्दों के इर्द-गिर्द बना अभियान मतदाताओं का आशीर्वाद और समर्थन हासिल करेगा। उन्होंने अभियान की रणनीति बताई, जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सहित AAP नेताओं की भागीदारी के साथ रोड शो और छोटी सभाएं शामिल हैं। पाठक ने कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से चुनावों में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब के किसानों के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे, मंत्री अमन अरोड़ा ने केंद्र पर बोला हमला

पंजाब में गंदी राजनीति

मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य को संबोधित करते हुए पाठक ने पंजाब में गंदी राजनीति करने के लिए भाजपा की आलोचना की। उन्होंने AAP और उसके नेताओं के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा लगातार की जा रही साजिशों पर बात की। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा AAP के विकास से काफी निराश है और वह मतदाताओं को AAP का समर्थन न करने की धमकी दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो