whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब CM भगवंत मान ने की प्रोबेशनर IAS से मुलाकात, नए अधिकारियों को दी यह खास सलाह

Punjab CM Bhagwant Mann Met Probationer IAS: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पंजाब के लिए अलॉट किए गए 2023 कैडर के 5 प्रोबेशन IAS अधिकारियों के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने उन्हें खास सलाह भी दी।
08:03 PM Jun 21, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब cm भगवंत मान ने की प्रोबेशनर ias से मुलाकात  नए अधिकारियों को दी यह खास सलाह

Punjab CM Bhagwant Mann Met Probationer IAS: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान प्रदेश में कानून व्यवस्थाओं बनाए रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी के तहत सीएम मान हाल ही में पंजाब के लिए अलॉट किए गए 2023 कैडर के 5 प्रोबेशन IAS अधिकारियों के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने इन अधिकारियों को पूरी ईमानदारी, निष्ठा, समर्पण और प्रोफेशनल होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिए कहा है। इसके साथ ही सीएम मान ने इन अधिकारियों को राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं के लक्ष्य को समय पर पूरा करने के लिए भी कहा है।

प्रोबेशनर IAS से मिले सीएम भगवंत मान

मुख्यमंत्री मान ने अपने सरकारी आवास पर 2023 कैडर के प्रोबेशनर IAS अधिकारियों से मिले। सीएम ने IAS आदित्य शर्मा, सुनील, सोनम, कृतिका गोयल और राकेश कुमार मीना से बात करते हुए उन्हें सलाह दी कि वह राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याण और विकास योजनाओं के लक्ष्य को समय पर पूरा करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार अपनी सेवाएं दें। इसके साथ ही सीएम मान ने उम्मीद जताते हुए 2023 बैच के इन नए IAS अधिकारियों से कहा कि उन्हें यकीन है कि ये IAS अधिकारी राज्य को गौरव के शिखर पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस दौरान सीएम मान ने IAS अधिकारियों से कहा कि वह ईमानदारी, निष्ठा, समर्पण और प्रोफेशनल होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे।

यह भी पढ़ें: पंजाब की मान सरकार ने जारी किए आशीर्वाद योजना के 1.71 करोड़ रुपये, इन लोगों को मिलेगा लाभ

नए अधिकारियों को सीएम की खास सलाह

सीएम मान ने IAS अधिकारियों से आगे कहा कि वह पंजाब के लोगों के दोस्त और मार्गदर्शक बनकर अपनी पढ़ाई और ट्रेंनिंग के इस्तेमाल से उनकी भलाई के लिए काम करें। इसके साथ ही सीएम मान इश्वर से अधिकारियों को उनके उज्ज्वल भविष्य और शानदार करियर की कामना की। सीएमा मान ने कहा कि राज्य सरकार रंगला पंजाब बनाने के लिए ठोस प्रयास कर रही है। इस मिशन पर काम करने वाली टीम का हिस्सा बनने के लिए नए अधिकारियों का स्वागत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो