whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत के बयान पर मुख्यमंत्री भगवंत मान की तीखी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस को लेकर भाजपा को दी नसीहत

CM Bhagwant Mann On Kangana Ranaut Statement: भाजपा सांसद कंगना रनौत के किसानों को लेकर दिए गए बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की है।
01:52 PM Aug 29, 2024 IST | Deepti Sharma
कंगना रनौत के बयान पर मुख्यमंत्री भगवंत मान की तीखी प्रतिक्रिया  एक्ट्रेस को लेकर भाजपा को दी नसीहत
cm mann on kangana ranaut

CM Bhagwant Mann On Kangana Ranaut Statement: भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान की विपक्षी नेताओं ने जमकर आलोचना की है। इस क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कंगना के बयान को बेतुका बताया है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसानों के खिलाफ दिए गए बयान का पूरे पंजाब में विरोध हो रहा है। इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणियों पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा है कि भाजपा ने कंगना के बयान को उनका निजी विचार बताकर इस मामले से पल्ला झाड़ लिया है। अगर यह सांसद कंगना का निजी बयान है, तो भाजपा को उन्हें पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा ने कंगना के किसानों पर दिए गए बयान को निजी बयान कहकर अपना पल्ला झाड़ा है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी क्षेत्र के लोगों ने अपने क्षेत्र के मुद्दों को हल करने के लिए सांसद चुना है। इसके बावजूद कंगना इस तरह के बेसिर-पैर और बेबुनियाद बयान दे रही हैं। किसी सांसद को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए, जो देश और समाज में अशांति या अस्थिरता पैदा करें। कंगना ने किसानों के खिलाफ जो बयान दिया है, वह बिल्कुल गलत है। किसी सांसद को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए, जिससे किसी की भावनाओं को आहात पहुंचे।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा ने कंगना के बयान को मामूली मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया है। भाजपा को केवल यह नहीं कहना चाहिए कि यह एक निजी विचार है, बल्कि पार्टी को अपने सांसदों को भी कंट्रोल करना चाहिए। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि हम पंजाबी ऐसे लोग हैं, जो प्यार से जान तक दे सकते हैं, लेकिन अगर ऐसी बेसिर-पैर की बयानबाजी की गई तो स्वाभाविक है कि हमें गुस्सा आएगा। इसलिए मैं भाजपा सरकार से कहना चाहूंगा कि वह अपने सांसदों को काबू में रखे। किसानों का विरोध करने के लिए तरह-तरह की बयानबाजी की जा रही है, जो बर्दाश्त से बाहर है।

कंगना ने किसान आंदोलन पर कही थी ये बात

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो आंदोलन के समय बांग्लादेश जैसी स्थिति बन सकती थी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान औरतों से बलात्कार हो रहे थे और वहां लाशें लटक रही थीं। कंगना के इस बयान पर भूचाल आ गया। इस बयान पर विपक्षी नेताओं ने जमकर भाजपा का घेराव किया।

ये भी पढ़ें-  पंजाब के परिवहन मंत्री बुलाई विभाग की बैठक, इन मुद्दों पर हुई गंभीर चर्चा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो