खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शीतल अंगुराल के चैलेंज पर पंजाब CM मान का पलटवार, बोले- राजनीति में पैसे कमाने नहीं आया

CM Bhagwant Mann retort on Sheetal Angural's Challenge: पंजाब में जालंधर वेस्ट विधानसभा के उपचुनाव के मतदान की तारीख जैसे करीब आ रही है राजनीति का माहौल गर्म होता जा रहा है। सीएम भगवंत मान ने भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल चैलेंज पर पलटवार किया है।
06:28 PM Jul 04, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Mann Retort on Sheetal Angural's Challenge: पंजाब में जालंधर वेस्ट विधानसभा के उपचुनाव ने राजनीति का माहौल काफी गर्म कर दिया है। इस दौरान भाजपा और AAP के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल की तरफ से आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। साथ ही शीतल अंगुराल ने सीएम मान को 5 जुलाई तक चैलेंज भी किया है। इसके बाद क्षेत्र में राजनीति का पारा और ज्यादा बढ़ गया है। शीतल अंगुराल के इस चैलेंज पर सीएम मान ने पलटवार किया है।

Advertisement

शीतल अंगुराल पर सीएम मान का वार

बता दें कि शीतल अंगूराल ने कहा था कि वह 5 जुलाई को मुख्यमंत्री को सबूत देंगे। इसके जवाब में सीएम मान ने कहा कि 5 जुलाई का इंतजार क्यों कर रहे हों, सबूत है तो आज ही दो। सीएम मान ने शीतल अंगुराल की चेतावनी पर कहा कि वह उन्हें चुनौती न दे। उनके खिलाफ शीतल अंगुराल की तरह ड्रग तस्करी का कोई NDPS केस नहीं है। बहस करने की धमकी वह किसी और को दें। इसके साथ ही सीएम मान ने यह भी कहा कि उन्होंने खुद शीतल अंगुराल को भ्रष्टाचार बंद करने को कहा था, लेकिन उन्होंने उनकी एक न मानी।

यह भी पढ़ें: ‘वोट किसी को भी दो, काम तो मुझे ही करना है’, चुनाव प्रचार के दौरान बोले पंजाब CM मान

Advertisement

'राजनीति में पैसे कमाने नहीं आया'

इसके अवाला सीएम मान ने कहा कि शीतल अंगुराल को AAP में रहते हुए गैरकानूनी काम और भ्रष्टाचार करने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए वह AAP को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। क्योंकि उन्हें वहां पर भ्रष्टाचार करने की खुली छूट है। लेकिन हमारी पार्टी उन्हें भ्रष्टाचार नहीं करने देगी। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि वह राजनीति में पैसे कमाने के लिए नहीं आए हैं। अगर उन्हें पैसे कमाने होते तो वह करोड़ों रुपये कमाते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस दिन उन पर एक रुपये का भी भ्रष्टाचार का आरोप लगेगा, वह खुद जानीति छोड़ देंगे।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement