whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तलवार से ताबड़तोड़ वार, लात-घूंसों से पीटने का VIDEO; बीच सड़क शिवसेना नेता पर निहंगों ने किया जानलेवा हमला

Shiv Sena Leader Attack Video Viral: पंजाब में शिवसेना नेता पर जानलेवा हमले का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दहशत में आ जाएंगे। बीच सड़क रोककर नेता पर ताबड़तोड़ हमले किए गए और नीचे गिराकर लात-घूंसों से पीटा गया।
08:05 AM Jul 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
तलवार से ताबड़तोड़ वार  लात घूंसों से पीटने का video  बीच सड़क शिवसेना नेता पर निहंगों ने किया जानलेवा हमला
Shiv Sena Leader Attack Video

Shiv Sena Leader Deadly Attacked by Nihang Sikh: शिवसेना नेता को बीच सड़क रोका और ताबड़तोड़ तलवार से वार करने लगे। इतने सारे लोगों के बीच निहंग सिखों ने शिवसेना नेता को ऐसे काट दिया, जैसे सब्जियां कट रही हों। आंखों से शख्स पर तलवारें चलती देख लोगों में दहशत फैल गई। वहीं अब इस भयानक घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है।

Advertisement

इसमें 4 निहंग सिख स्कूटर पर जा रहे शिवसेना नेता को रोकते हैं और उस पर तलवारों से हमला करते हैं। वहीं शिवसेना नेता का बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बनकर यह सब देखता हुआ दिखाई दे रहा है। हमले के विरोध में आज शिवसेना टकसाली पंजाब ने लुधियाना में बंद का ऐलान किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी निहंग सिखों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

शहीद सुखदेव के वंशज पीड़ित नेता

मिली जानकारी के अनुसार, घायल शिवसेना नेता की पहचान संदीप थापर गोरा के रूप में हुई है। उन्हें खून से लथपथ हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी जान खतरे से बाहर है, लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है। संदीप थापर शहीद सुखदेव थापर के वंशज हैं। उन पर निहंग सिखों ने जानलेवा हमला उनके भाषण से नाराज होकर किया।

Advertisement

संदीप संवेदना ट्रस्ट के अध्यक्ष रविंदर अरोड़ा के पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने गए थे। उनके साथ उनका गनमैन भी था। समारोह खत्म होने पर जब वे माथा टेककर बाहर आए और स्कूटर स्टार्ट करक जाने लगे तो निहंग सिखों ने उनका रास्ता रोक लिया। गनैमन उन्हें रोकता है तो वे उसे धक्का देकर संदीप थापर पर तलवार से हमला करने लगते हैं। संदीप थापर सड़क पर गिर जाते हैं और वे हमला करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:‘सरकार मेरा बेटा मुझे लौटा दे, एक पैसा नहीं मांगूंगा’, अग्निवीर अजय सिंह के पिता की दोटूक

पुलिस की बंद नहीं बुलाने की अपील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संदीप थापर के बेहोश होते ही हमलावर स्कूटर पर बैठकर भाग जाते हैं। संदीप को उनका गनमैन राहगीरों की मदद से DMC अस्पताल लेकर जाता है। हमले की जानकारी मिलते ही शिवसेना कार्यकर्ता और नेताओं ने सिविल अस्पताल में जुट गए और उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज करके इलाके में लगे CCTV कैमरे चेक किए, जिसमें निहंग सिख हमला करते नजर आए। उनकी शिनाख्त करते पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। लुधियाना के संयुक्त पुलिस आयुक्त तेजवंत सिंह तेजा ने बताया कि 3 हमलावरों की पहचान की है। शिवसेना नेताओ से अपील है कि पुलिस अपना काम कर रही है। इसलिए हम उनसे बंद का आह्वान न करने का आग्रह करते हैं। संदीप थापर पूरी तरह सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें:मोहिनी मंत्र, भूत-प्रेत, अप्सराओं के बीच डांस…हाथरस भगदड़ कांड से सुर्खियों में आए भोले बाबा का एक और ‘सच’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो