whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं', विपक्ष के बयान पर CM भगवंत मान का पलटवार

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी ताकतें उनके खिलाफ आधारहीन अफवाहें फैला रही हैं।
04:36 PM Sep 24, 2024 IST | Pooja Mishra
 मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं   विपक्ष के बयान पर cm भगवंत मान का पलटवार

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान प्रदेश के विकास के साथ-साथ राज्य के नागरिकों के जीवन को भी बेहतर बनाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा लगातार पंजाब में विकास कार्य कर रहे हैं। इसी मुहीम के तहत बीते दिन राज्य में 30 नए आम आदमी क्लीनिक खोले गए। सीएम भगवंत मान ने इन आम आदमी क्लीनिको का लोकार्पण किया गया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधी ताकतें राज्य के विकास की गाड़ी को पटरी से उतारने के लिए लगातार उनके खिलाफ अफवाहें फैला रही हैं, जो पूरी तरह से आधारहीन है।

Advertisement

'मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं'

मुख्यमंत्री भगवंत मान कहा कि वह पूरी तरह से लोगों की समृद्धि और राज्य के कल्याण के लिए समर्पित होकर काम कर रहे हैं। लेकिन यह बात और राज्य का विकास कुछ दलों के नेताओं के पच नहीं रहा है। इसलिए यह नेता बार-बार उनके खिलाफ जहर उगलने का काम कर रहे हैं। इन नेताओं पर वार करते हुए सीएम मान ने कहा कि ऐसी घटिया हरकतें ही उन्हें लोगों की सेवा करने से नहीं रोक सकती हैं। वह हमेशा लोगों के प्रति समर्पित होकर काम करेंगे और राज्य का विकास करेंगे। सीएम मान राज्य की पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे पहले सत्ता में रहने वाले नेताओं ने कभी भी राज्य के विकास और यहां लोगों की सुविधाओं को काम नहीं किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब के युवाओं को देंगे CM Bhagwant Mann सौगात, दिए जाएंगे 586 नियुक्ति पत्र

पद का दुरुपयोग

सीएम भगवंत ने कहा कि इन नेताओं ने प्रॉपर्टी और पूंजी जुटाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया है। इन नेताओं ने राज्य में लोगों के लिए कोई काम नहीं किया बस अपने महलों की दीवारें ऊंची की हैं। इन महलों के दरवाजे हमेशा जनता के लिए बंद रहा करते हैं। आम लोग इन नेताओं के आसपास भी नहीं भटक सकते हैं। इस दौरान उन्होंने अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य की बागडोर संभालने के बाद भी पूर्व डिप्टी सीएम राज्य की भौगोलिक स्थिति से अनभिज्ञ हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो