whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM भगवंत मान ने पूरा किया अपना वादा, अब 2 दिन जालंधर से चलेगी सरकार

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपना वादा पूरा करते हुए बीते दिन जालंधर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह 2 दिन जालंधर से ही सरकार चलाएंगे।
11:44 AM Jul 25, 2024 IST | Pooja Mishra
cm भगवंत मान ने पूरा किया अपना वादा  अब 2 दिन जालंधर से चलेगी सरकार

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य के लोगों के करीब है। सीएम मान जनता से जो वादा करते हैं, उसे पूरा जरूर करते हैं। इसलिए पंजाब के लोगों उन्हें खूब पसंद करते हैं। जालंधर वेस्ट सीट के उपचुनाव के दौरान सीएम मान ने क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि वह हफ्ते में 2 दिन जालंधर में रहेंगे और यहीं से सरकार चलाएंगे। बीते सीएम मान अपना वादा पूरा करते हुए जालंधर पहुंचे। यहां उन्होंने पहले जालंधर में आप कार्यकर्ताओं और वालंटियरों के साथ लंच मीटिंग की। इसके बाद सीएम मान जालंधर पश्चिम के हर घर-घर जाकर लोगों को जीत के लिए धन्यवाद कहा है।

दो दिन जालंधर से चलेगी सरकार

इसके अलावा सीएम मान एक जनसभा को भी संबोधित किया। जिसमें सीएम मान ने कहा कि उन्होंने जालंधर की जनता से वादा किया था कि वह हफ्ते में दो दिन यहीं रहकर काम करेंगे। इसके लिए उन्होंने दोआबा और माझा क्षेत्र कार्यालय खोला है। सीएम मान ने कहा कि लोगों के दिलों में AAP के लिए विश्वास किसी सर्वे में नहीं आता। ठीक इसी तरह से किसी ने भविष्यवाणी नहीं की थी कि मोहिंदर भगत को 60 हजार के करीब वोट मिलेंगे। लेकिन उन्होंने 37 हजार से अधिक वोट मार्जिन के साथ जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: मान सरकार युवाओं को दे सकती है ये नौकरी की सौगात, जानें क्या है पूरी प्लानिंग

इन मुद्दों को सुलझाने में लगी सरकार

सीएम मान ने कहा कि इन चुनावों के दौरान उन्होंने एक बार फिर व्यापारियों, कारोबारियों, डॉक्टरों, अध्यापकों और कई लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें पता चला कि किन मुद्दों को सुलझाना है और लोगों की मौजूदा समस्याओं को सुलझाना है। उन्होंने कहा कि यह इस चुनाव की अच्छी बातों में से एक है। उन्होंने शीतल अंगुराल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि धैर्य बहुत जरूरी है। जो लोग लालच में आ जाते हैं, भगवान उनकी मदद नहीं करते, बल्कि उनकी जगह किसी 'भगत' को दे देते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो