whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'भले ही 13 में से 3 सीटें ही जीते, लेकिन AAP का वोट शेयर बढ़ा', चुनाव में हार के बाद बोले पंजाब CM मान

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भले उनकी पार्टी ने पंजाब की 13 सीटों में से सिर्फ 3 सीटें उनके खाते में आई हो, लेकिन उनका वोटिंग शेयर काफी बढ़ा है।
07:33 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
 भले ही 13 में से 3 सीटें ही जीते  लेकिन aap का वोट शेयर बढ़ा   चुनाव में हार के बाद बोले पंजाब cm मान

Punjab CM Bhagwant Mann:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लोकसभा चुनाव में हार के बाद लगातार समीक्षा कर रहे हैं। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से आम आदमी पार्टी को सिर्फ 3 सीटों पर जीत हासिल हुई। अब इसके बारे में सीएम भगवंत मान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम मान ने कहा कि भले उनकी पार्टी ने पंजाब की 13 सीटों में से सिर्फ 3 सीटों पर जीत दर्ज की हैं, लेकिन उनका वोटिंग शेयर काफी बढ़ा है। पहले के मुकाबले में AAP का वोट प्रतिशत काफी बढ़ा है।

'पहले के मुकाबले है बढ़ा है AAP का वोट शेयर'

सीएम भगवंत मान ने मोहाली में मीडिया से बात करते हुए यह बातें कहीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कई चुनौतियों का सामना करने के बाद भी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में AAP के वोट शेयर में 26 प्रतिशत की इजाफा हुआ है। इसके साथ ही सीएम मान ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी ने तो 400 पार का नारा दिया था। लेकिन उनकी संख्या 240 पर ही सिमट गई है। पहले ये लोग भाजपा सरकार कहते थे और अब NDA सरकार करते हैं। इनके बयानों में आया यह बदलाव दर्शाता है कि स्मृति ईरानी और अर्जुन मुंडा जैसे प्रमुख चेहरे भाजपा के इस नुकसान के लिए जिम्मेदार हैं।

यह भी पढ़ें:‘रेलवे में पंजाबियों को दिए जाएंगे अधिक मौके’, पदभार संभालते ही बोले मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू

सीएम मान का भाजपा पर वार 

इसके साथ ही सीएम मान ने जोर देकर कहा कि अब पहले वाली तानाशाही नीति नहीं होगी। बता दें कि पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटें हैं, जिसमें से 7 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है, 3 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की है। वहीं एक सीट शिरोमणि अकाली दल के खाते में गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो