whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM भगवंत मान का नया आशियाना, पत्नी-बेटी के साथ किया गृह प्रवेश, खिलौने लेकर बधाई देने पहुंचे विधायक

Punjab CM Bhagwant Mann Shift in Jaladhar: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चंडीगढ़ से पत्नी और बेटी के साथ जालंधर शिफ्ट हो गए हैं। उनके गृह प्रवेश के बाद सीएम मान के मंत्री और AAP के नेता उनसे मिलने पहुंचे।
07:23 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
cm भगवंत मान का नया आशियाना  पत्नी बेटी के साथ किया गृह प्रवेश  खिलौने लेकर बधाई देने पहुंचे विधायक

Punjab CM Bhagwant Mann Shift in Jaladhar: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपना नया आशियाना मिल गया है। वे चंडीगढ़ से पत्नी और बेटी के साथ जालंधर शिफ्ट हो गए हैं। CM भगवंत मान के साथ उनका पूरा परिवार भी जालंधर में शिफ्ट हुआ है। CM मान ने जालंधर कैंट के दीप नगर में अपना नया डेरा डाला है। इस नए घर में CM मान ने पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर मान और बेटी के साथ गृह प्रवेश किया। गृह प्रवेश के बाद सीएम मान के मंत्री और AAP के नेता उनसे मिलने पहुंचे।

CM मान का नए घर में गृह प्रवेश

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनका परिवार हफ्ते में दो दिन यहां रहेंगे और बाकी के दिन चंडीगढ़ में रहेंगे। CM मान का जालंधर वाला घर करीब 131 मरले में बना हुआ है। इस घर में पिछले 1 महीने से डेंटिंग पेंटिंग का काम हो रहा था। CM मान के गृह प्रवेश के साथ ही यहां पर पुलिस ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है। घर के चारों तरफ पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Jalandhar West Bypoll: CM भगवंत मान ने जीत के लिए कसी कमर, कार्यकर्ताओं को समझायी रणनीति

खिलौने लेकर पहुंचे विधायक

जालंधर के घर में CM मान के गृह प्रवेश के बाद सैंट्रल हलके से विधायक रमन अरोड़ा उनसे मिलने के लिए अपने साथ बहुत सारे खिलौने लेकर पहुंचे। विधायक रमन अरोड़ा ने सारे खिलौने सीएम मान की बेटी नियामत के लिए लेकर आए थे। विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि उपचुनाव के बाद भी सीएम मान जालंधर के घर में रहेंगे। यहां वह लोगों की समस्याओं सुनेगे और उसका हल करवाएंगे। विधायक ने बताया कि CM मान ने जालंधर में रहने का फैसला ही इस लिए किया है ताकि वह दोआबा और मांझा क्षेत्र के नेताओं और लोगों के बीच संपर्क को बढ़ा सके।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो