खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जारी रहेगा पंजाब में विकास का काम', चुनावी नतीजों के बाद CM मान का जनता को संदेश

Punjab CM Bhagwant Mann Special Message For People: लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूरे पंजाब के लोगों को एक खास संदेश दिया है।
07:55 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Special Message For People: पंजाब में लोकसभा चुनाव के नतीजे राज्य की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के उम्मीद के मुकाबले काफी खराब आए हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की बहुमत की सरकार होने के बावजूद प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों में से महज 3 सीटों पर AAP के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। चुनावी नतीजे सामने आने के बाद भी राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूरे पंजाब के लोगों को एक खास संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश की जनता की सेवा का काम हमेशा करते रहेंगे।

Advertisement

 

सीएम मान का पंजाब के लोगों को खास संदेश

पंजाब सीएम भगवंत मान ने राज्य की जनता को यह संदेश अपने अधिकारिक X हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए दिया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि 'पंजाब के लोगों का लोकसभा चुनाव में लोक फतवा स्वीकार है। इसके बाद भी प्रदेश में लोकसेवा और विकास के काम जारी रहेगा। पंजाब की आबाद रहे और जिंदाबाद रहे।' सीएम मान ने यह संदेश पंजाबी और हिंदी दोनों भाषाओं में लिखी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब: क्यों हारे लोकसभा चुनाव? CM मान करेंगे बैठक, परफॉर्मेंस पर मांगी रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव के नतीजे 

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में राज्य सरकार ने अपने कई विधायकों और कैबिनेट मंत्रियों को भी काम पर लगाया था। इतना करने के बावजूद प्रदेश का चुनावी परिणाम अच्छा नहीं आया। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से केवल 3 सीटों पर ही पार्टी ने जीत दर्ज की। इस चुनाव में प्रदेश के कई विधायकों और मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा। प्रदेश में इस चुनाव के परिणाम को लेकर सीएम मान शुक्रवार को विधायकों और संगठन के सदस्यों के साथ हलका वाइज मीटिंग करेंगे।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement