चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 पुलिसकर्मी, 102 लोग और 26 लाख रुपये की ठगी, पंजाब CM मान ने किया फ्रॉड का खुलासा

CM Bhagwant Mann Special Message To Youth: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक फ्रॉड केस का खुलासा करते हुए प्रदेश के युवाओं को एक खास संदेश दिया है।
06:46 PM Jun 12, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Mann Special Message To Youth: पंजाब में भगवंत मान की सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति फॉलो कर रही है। इसी नीति के तहत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने उन दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, उन्होंने नौकरी दिलाने के नाम पर 102 लोगों से 26 लाख रुपए से ज्यादा का फ्रॉड किया है। विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने इन दो पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद प्रदेश के सीएम भगवंत मान ने दी है। इसके साथ ही सीएम मान ने राज्य के युवाओं को खास संदेश भी दिया है।

Advertisement

भ्रष्टाचार ने डूबाया होनहार युवाओं का भविष्य

अपने इस खास संदेश में सीएम मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह ऐसे लोगों की बातों में न आए, जो पैसे लेकर सरकारी नौकरी दिलाने या फिर किसी सरकारी योजना का लाभ दिलाने का वादा करता हो। ऐसे लोगों का सिर्फ मासूम लोगों को ठगना ही काम है। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि पिछले कुछ समय में कई होनहार युवाओं का भविष्य इस भ्रष्टाचार की वजह से डूब गया है। इसके साथ ही सीएम मान ने बताया कि आखिर विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने कैसे भ्रष्टाचार में लिपटे इन दो पुलिसकर्मियों को पकड़ा था।

यह भी पढ़ें: पंजाब CM का पार्टी विधायकों को आदेश, क्षेत्र में हफ्ते में 2 बार लगाए सरकारी कैंप

Advertisement

रंगे हाथ पकड़े गए भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मी

सीएम मान ने कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर इन दोनों पुलिस वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत पर काम करते हुए विजिलेंस ब्यूरो ने एक जाल बिछाया और दोनों भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मी रंगे हाथ पकड़े गए। साल 2021 से यह रैकेट चल रहा था, लेकिन अब जाकर यह लोग विजिलेंस ब्यूरो के हत्थे चढ़े हैं। सीएम मान ने कहा कि अगर आप से भी कोई पैसों के बदले नौकरी दिलाने का वादा करता है तो विजिलेंस ब्यूरो को इसकी शिकायत करों।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement