whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'अकाल तख्त के जत्थेदार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे, सख्त कार्रवाई होगी'

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भगवंत मान ने जत्थेदार तख्त साहिब के पद को नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए अकाली नेताओं की कड़े शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी पाए जाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।
12:35 PM Oct 18, 2024 IST | Pooja Mishra
 अकाल तख्त के जत्थेदार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे  सख्त कार्रवाई होगी

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश के विकास के साथ -साथ राज्य के धार्मिक अस्तित्व को बचाने का भी काम कर रहे हैं। हाल ही में सीएम भगवंत मान ने जत्थेदार तख्त साहिब के पद को नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए अकाली के नेताओं की कड़े शब्दों में आलोचना की है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार यह पाप करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह बात एक संदेश जारी करके रही है।

Advertisement

सीएम भगवंत मान ने की अलोचना

अपने संदेश में सीएम भगवंत मान ने कहा कि सदियों से जत्थेदार तख्त साहिब सिखों की सर्वोच्च धार्मिक सत्ता रही है। लेकिन पिछले कुछ घंटों से पूरी मानवता ने अकाली नेताओं का शर्मनाक चेहरा देखा है, जो अपने स्वार्थों के लिए जत्थेदार साहिब की सत्ता को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। अकाली नेताओं ने जत्थेदार तख्त साहिब की सत्ता का शर्मनाक तरीके से घोर अपमान किया है, जो अनुचित और अवांछनीय है। उन्होंने आगे कहा कि अकाली नेताओं का एक परिवार के अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए नास्तिकतापूर्ण और अहंकारी रवैया बहुत निंदनीय है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘पंजाब का लक्ष्य 2035 तक Biofuel के माध्यम से 20% ईंधन की मांग को पूरा करना’, कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा का दावा

Advertisement

'किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा'

सीएम भगवंत मान ने कहा कि इस परिवार ने पहले ही पंजाब और खास तौर पर सिख समुदाय को बहुत नुकसान पहुंचाया है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि अकाली नेताओं की इस हरकत ने पूरे सिख समुदाय की मानसिकता को चोट पहुंचाई है। इस जघन्य अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही सीएम मान ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि जत्थेदार साहिब को धमकाना, उनके खिलाफ जातिवादी और उनके पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करना बर्दाश्त है। उन्होंने कहा कि इस अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। चाहे वो सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर ही क्यों न हों, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो