Advertisement

'आम आदमी क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस से बदली पंजाब के लोगों की जिंदगी', समारोह में बोले CM मान

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हाल ही में राज्य स्तरीय समारोह में शामिल हुए। यहा उन्होंने कहा कि आम आदमी क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस से राज्य के लोगों की जिंदगी बदल दी है।

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब की भगवंत मान सरकार राज्य में स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र को प्राथमिकता देते हुए काफी कर रही है। हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य स्तरीय समारोह में शामिल हुए। समारोह को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा कि राज्य भर के स्कूलों और अस्पतालों की कायाकल्प कर दी गई है। राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जा रही है। इसके साथ प्रदेश के स्कूलों में नई टेक्नोलॉजी की भी पूरी सुविधा दी जा रही है। इसके साथ की सीएम मान कहा कि आम आदमी क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस से राज्य के लोगों की जिंदगी बदल दी है।

सीएम मान का संबोधन

इसके साथ ही सीएम मान आगे कहा कि पंजाब के लोगों को बेहतरीन उपचार देने के लिए अस्पतालों में बुनियादी ढांचे में काफी सुधार किया गया है। सीएम मान ने कहा कि आम आदमी क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस ने राज्य के लोगों की जिंदगी बदल दी है। सीएम मान ने कहा कि प्रदेश की पिछली सरकारों के संरक्षण की वजह से राज्य में भ्रष्टाचार और नशे जैसी समस्याएं पनपी है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार ने पहले ही राज्य में भ्रष्ट तत्वों पर नकेल कस दी है और भ्रष्टाचार को राज्य से खत्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी सरकार की तरफ से जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

यह भी पढ़ें: पंजाब राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया के ‘एट होम’ रिसेप्शन में साथ दिखे CM मान और हरियाणा CM सैनी

मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम

सीएम मान ने कहा कि राज्य सरकार के लगातार कोशिशों के कारण मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम पहले ही महान शहीद शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जा चुका है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि इसके अलावा आगामी 28 सितंबर को एयरपोर्ट की ओर जाने वाली सड़क पर शहीद भगत सिंह की 35 फीट ऊंची प्रतिमा स्थापित की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने लुधियाना के हलवारा में भारतीय वायु सेना स्टेशन पर बनने वाले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम शहीद करतार सिंह सराभा इंटरनेशनल एयरपोर्ट रखने के लिए भारत सरकार को पहले ही प्रस्ताव भेज दिया है।

Open in App
Tags :