होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अस्पताल के बेड से पंजाब CM भगवंत मान ने की RPNUL के विद्यार्थियों से बात, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Punjab CM Bhagwant Mann Talk to RPNUL Students: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शुक्रवार को अस्पताल के बेड पर रहते हुए आंदोलनकारी विद्यार्थियों से बातचीत की और आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।
01:57 PM Sep 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Talk to RPNUL Students: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इन दिनों खराब तबियत की वजह से मोहाली के अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में भर्ती होने बाद भी सीएम भगवंत मान राज्य के लिए अपने कार्तव्य का पालन कर रहे हैं। इन दिनों पटियाला में स्थित राजीव गांधी राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय (RPNUL) के विद्यार्थियों का प्रदर्शन चल रहा हैं। ऐसे में सीएम भगवंत मान ने शुक्रवार को अस्पताल के बेड पर रहते हुए आंदोलनकारी विद्यार्थियों से बातचीत की और आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

विद्यार्थियों से CM मान की बात

सीएम भगवंत मान ने RPNUL के आंदोलनकारी विद्यार्थियों फोन पर बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार विद्यार्थियों के हितों की रक्षा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने विद्यार्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि विद्यार्थी देश का भविष्य हैं और उन्हें किसी भी वजह से परेशान नहीं होने दिया जाएगा। किसी भी व्यक्ति या अधिकारी की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके साथ ही विद्यार्थियों को न्याय दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पंजाब के प्राइमरी स्कूलों में फिनलैंड की तर्ज पर होगी पढ़ाई, Turku University के साथ MoU साइन

Advertisement

विद्यार्थियों को दिया आश्वासन

इसके अलावा सीएम भगवंत मान ने RPNUL के आंदोलनकारी विद्यार्थियों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार संकट की इस घड़ी में उनके साथ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पिछले कुछ दिनों में घटित समूची घटनाओं पर पहले से ही कड़ी निगरानी रखे हुए है। सीएम मान ने आगे कहा कि राज्य सरकार विद्यार्थियों के हितों की रक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
Advertisement
Advertisement