whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'इनका कोई स्टैंड नहीं', अकाली दल के आपसी मतभेद पर पंजाब CM भगवंत मान ने ली चुटकी

Punjab CM Bhagwant Mann Targets Akali Dal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शिरोमणि अकाली दल के अंदर चल रहे आपसी मतभेद पर चुटकी ली है। जानिए उन्होंने क्या कहा...
07:39 PM Jun 28, 2024 IST | Pooja Mishra
 इनका कोई स्टैंड नहीं   अकाली दल के आपसी मतभेद पर पंजाब cm भगवंत मान ने ली चुटकी

Punjab CM Bhagwant Mann Targets Akali Dal: पंजाब में 10 जुलाई को जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। इस उप-चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हाल ही में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शिरोमणि अकाली दल की दुर्दशा पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह विडंबना है कि अकाली दल के सुप्रीमो सुखबीर सिंह बादल अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करेंगे। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि सत्ता के भूखे अकाली के नेताओं का कोई स्टैंड नहीं है।

सीएम मान ने ली अकाली दल पर चुटकी

शिरोमणि अकाली दल के आपसी मतभेद पर चुटकी लेते हुए सीएम मान ने कहा कि अकाली दल इन दिनों बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अकाली दल के नेता आपस में ही सत्ता के लिए झगड़ रहे हैं। इसके अलावा पार्टी के पास अपनी कोई विचारधारा नहीं है। इस पार्टी के नेताओं में सत्ता की भूख है और इनका कोई स्टैंड नहीं है। सीएम मान ने कहा कि ये नेता केवल बेशर्मी से अपने निहित राजनीतिक हितों के लिए काम करते रहे हैं। इन्हें पंजाब और उसके लोगों की कोई चिंता नहीं है।

यह भी पढ़ें: पंजाब के परिवहन मंत्री की चेतावनी, यात्रियों को परेशान न करें ड्राइवर-कंडक्टर, वरना कार्रवाई तय

सीएम भगवंत मान का बयान 

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की इस पुरानी पार्टी की दयनीय स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जालंधर उपचुनाव में पार्टी सुप्रीमो अकाली दल के चुनाव चिन्ह वाले प्रत्याशी के लिए प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अकाली दल का चुनाव चिन्ह ‘तराजू’ है, जो किसी और उम्मीदवार के पास है जबकि सुखबीर सिंह बादल किसी और व्यक्ति के लिए प्रचार करेंगे। सीएम मान ने यह भी कहा कि ये नेता पंजाब के लोगों को हल्के में ले रहे हैं और यह बात किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो