whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब सरकार ने 10 CDPO को प्रमोट कर बनाया DPO, कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने दी जानकारी

Punjab News: प्रदेश में लगातार मान सरकार विकास कार्यों को करने में जुटी हुई है। इसी के तहत मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अपने कर्मचारियों के कल्याण को प्राथमिकता दे रही है और समय पर प्रमोशन सुनिश्चित कर रही है।
01:18 PM Aug 30, 2024 IST | Deepti Sharma
पंजाब सरकार ने 10 cdpo को प्रमोट कर बनाया dpo  कैबिनेट मंत्री डॉ  बलजीत कौर ने दी जानकारी
CM Bhagwant mann news

Punjab News: प्रदेश में लगातार मान सरकार विकास कार्यों को करने में जुटी हुई है। इसी के तहत मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार अपने कर्मचारियों के कल्याण को प्राथमिकता दे रही है और समय पर प्रमोशन कन्फर्म कर रही है। एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के 10 बाल विकास परियोजना अधिकारियों (Child Development Project Officers) को जिला कार्यक्रम अधिकारी (District Program Officer) के रूप में पदोन्नत किया गया है।

सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने घोषणा करते हुए कहा कि सीडीपीओ की पदोन्नति की लंबे समय से चली आ रही मांग अब पूरी हो गई है। उन्होंने अपने कर्मचारियों की जरूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सरकार की अटूट प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

ये भी पढ़ें-  कंगना रनौत के बयान पर मुख्यमंत्री भगवंत मान की तीखी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस को लेकर भाजपा को दी नसीहत

न्यूली प्रमोटेड अधिकारियों को बधाई देते हुए डॉ. बलजीत कौर ने उनसे अपने काम में समर्पण और ईमानदारी के उच्चतम मानकों को बनाए रखने का निवेदन किया। उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के अलग-अलग वर्गों के कल्याण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसलिए यह जरूरी है कि वे सेवा की भावना के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करें। दरअसल, बात यह है कि प्रमोशन किए गए 10 जिला कार्यक्रम अधिकारियों में से एक अधिकारी अनुसूचित जाति से है, जो समावेशिता और समान अवसर के प्रति सरकार की तत्परता को दिखाता है।

ये भी पढ़ें-  मान सरकार ने पंचायती चुनाव सहित कई बड़े फैसलों पर लगाई मुहर, PCS Officers की बढ़ी पोस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो