whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान, कल जालंधर जाएंगे और डिविजन कमिश्नर के घर लोगों की सुनेंगे समस्याएं

CM Bhagwant Singh Maan News: जालंधर वेस्ट हलके में विधानसभा उप चुनाव के दौरान पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान द्वारा किए गए वादे के अनुसार कल जालंधर में स्थित डिविजनल कमिश्नर निवास में सुनेंगे लोगों की समस्याएं सुनेंगे।
01:57 PM Aug 13, 2024 IST | Deepti Sharma
पंजाब cm भगवंत मान का बड़ा ऐलान  कल जालंधर जाएंगे और डिविजन कमिश्नर के घर लोगों की सुनेंगे समस्याएं
cm bhagwant mann

CM Bhagwant Singh Maan News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से जालंधर के किराए के मकान से शिफ्ट होने की काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। वहीं, अब कल यानी 14 अगस्त को सीएम डिविजनल कमिश्नर निवास में लोगों से मुलाकात करेंगे। आपको बता दें, सीएम मान ने विधानसभा उपचुनाव के दौरान ऐलान किया था कि सप्ताह में 2 दिन जालंधर में रहेंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे। ऐसे में चुनाव खत्म होने के बाद से सीएम मान 2 दिन जालंधर में अपने किराए के घर पर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को हल भी कर रहे थे।

जगह कम होने के कारण लिया ये फैसला

जगह कम होने की वजह से और आसपास के लोगों का इलाके में ब्लॉक होने की वजह से दिक्कतें आ रही थी। बताया जा रहा है कि अब डिविजन कमिश्नर के घर मिलेंगे, जो घर पहले से ही खाली पड़ा था। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि जालंधर में मुख्यमंत्री भगवंत मान किराए के मकान में ही रहेंगे, लेकिन लोगों से मुलाकात डिविजनल कमिश्नर के घर में करेंगे। आपको बता दें, सीएम वादे के अनुसार, लोगों की समस्याओं को सुन रहे है और मौके पर ही उसे निपटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट कर सभी युवाओं को दी अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस की बधाई, कहा- युवा हर देश की सबसे बड़ी ताकत है

सीएम मान अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों को देंगे नियुक्ति पत्र

इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अलग-अलग विभागों के नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र देंगे। इस संबंध में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह सुबह 11:30 बजे नगर भवन, चंडीगढ़ में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में 417 कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए जायेंगे। पंजाब सरकार के मुताबिक, सरकार ने अपने 872 दिनों के कार्यकाल में पंजाब के 44,250 युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

ये भी पढ़ें-  ‘भाजपा ने हरियाणा के जवान, पहलवान और किसान का अपमान किया है’, हरियाणा रैली में गरजे पंजाब CM मान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो