whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा'...पुलवामा हमले पर एक और कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल

Punjab Congress Chief Amarinder Singh Raja Warring: लुधियाना से कांग्रेस उम्मीदवार और पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने पुलवामा हमले को रहस्य बताया है। इससे पहले पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पुंछ हमले पर सवाल उठाए थे। पंजाब की राजनीति ऐसे बयानों के बाद गर्म होती जा रही है।
12:49 PM May 08, 2024 IST | News24 हिंदी
 चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा    पुलवामा हमले पर एक और कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल
अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग।

Lok Sabha Election 2024: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने पुलवामा हमले को रहस्य बताया है। 2019 में हुए इस हमले को रहस्य बताते हुए राजा वड़िंग ने कहा है कि भाजपा चुनाव में जीत के लिए कुछ भी कर सकती है। उनके इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया है। राजा वड़िंग ने कहा कि पुलवामा हमला अभी रहस्य है और इस पर तत्कालीन उप-राज्यपाल भी सवाल उठा चुके हैं। वड़िंग कांग्रेस की ओर से लुधियाना सीट से उम्मीदवार बनाए गए हैं। इनसे पहले पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का बयान सामने आया था। जिस पर राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया था। चन्नी ने पुंछ हमले को लेकर स्टंटबाजी टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ें:जूते-चप्पलों की माला, गधे की सवारी और…अजीबोगरीब तरीके से नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, वीडियो वायरल

चन्नी ने कहा था कि जब भी चुनाव का समय आता है, तब भाजपा को जिताने के लिए ऐसे स्टंट किए जाते हैं। उन्होंने हमले को पूर्व नियोजित बताया था। हाल ही में पुंछ में आतंकियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर फायरिंग की थी। जिसके बाद चन्नी ने बयान दिया। चन्नी ने कहा था कि इस हमले में कोई सच्चाई नहीं है। वड़िंग के बयानबाजी करने के बाद भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी जो अपने आपको सबसे पुरानी कहती है, वह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस ने पाकिस्तान, अजमल कसाब और दूसरे आतंकियों को क्लीन चिट देने का काम किया है।

पुंछ हमले में शहीद हुआ था एक जवान

वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भी बयानबाजी के बाद कांग्रेस को घेरा और पूछा कि क्या कांग्रेस आतंकियों के पक्ष में बोल रही है? उरी और बालाकोट के बाद उन्होंने सबूत मांगे थे। क्या ये लोग शहादत पर राजनीति कर रहे हैं? वे पीएफआई के खिलाफ एक्शन नहीं लेते, क्या उनको वोटों की परवाह है? शहादत का मजाक उड़ाना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शनिवार शाम को पुंछ में जो हमला हुआ था, उसमें भारतीय वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया था। वहीं, चार जवान घायल हुए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो