whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब में 3 दिन में 10 हजार से ज्यादा पुलिस अधिकारियों का तबादला, DGP का खुलासा

Punjab DGP Gaurav Yadav Big Reveals: पंजाब में मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान और SSP की बैठक हुई। इस बैठक के बाद पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि पिछले 3 दिनों में 10,000 पुलिस अधिकारियों का तबादला हुआ है।
06:07 PM Jun 18, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब में 3 दिन में 10 हजार से ज्यादा पुलिस अधिकारियों का तबादला  dgp का खुलासा

Punjab DGP Gaurav Yadav Big Reveals: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश में कानून व्यवस्था के संबंध में लगातार काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मान ने मंगलवार को प्रदेश पुलिस की एक बैठक बुलाई। इस बैठक में सीएम मान ने पुलिस तबादलों और गृह पुलिस स्टेशनों की पोस्टिंग के संबंध में बड़ा ऐलान किया है। इस बैठक के बाद पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि पिछले 3 दिनों में 10,000 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है।

3 दिन में 10 हजार तबादले

सीएम भगवंत मान की एसएसपी बैठक के बाद पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि पिछले 3 दिनों में 10 हजार पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि पंजाब पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल जारी रहेगा। पिछले 3 दिनों में विभाग में 10 हजार से ज्यादा तबादले किए जा चुके हैं। इसमें कांस्टेबल से लेकर छोटे-बड़े सभी रैंक के अधिकारियों का ट्रांसफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पंजाब CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान, पुलिस विभाग में होंगी 10,000 नई भर्तियां

इस वजह से लिया यह फैसला 

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि उन्हें काफी शिकायतें मिल रही हैं कि पुलिस अधिकारी 10 साल से अधिक समय से अपने गृह थाने में ही तैनात हैं। लगातार मिल रही इन शिकायतों को देखते हुए सीएम मान ने पंजाब डीजीपी को निर्देश देते हुए पुलिस के निचले स्तर के अधिकारियों के जल्द से जल्द तबादले के निर्देश दिए हैं। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि सीएम मान के निर्देश के बाद पिछले तीन दिनों में 10 हजार तबादले किए गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो