whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब की मान सरकार ने इस बड़े पद के लिए निकाली भर्ती, कैबिनेट मंत्री ने बताई आवेदन करने की लास्ट डेट

Punjab Bhagwant Mann Govt Recruitment: पंजाब की भगवंत मान सरकार ने राज्य अनुसूचित जाति आयोग के लिए गैर-सरकारी सदस्यों की भर्ती निकाली है।
04:10 PM Jul 23, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब की मान सरकार ने इस बड़े पद के लिए निकाली भर्ती  कैबिनेट मंत्री ने बताई आवेदन करने की लास्ट डेट

Punjab Bhagwant Mann Govt Recruitment: पंजाब की भगवंत मान सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रही हैं। सीएम भगवंत मान की पूरी कोशिश रहती है कि प्रदेश की जनता को सरकारी की तरफ से हर सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। राज्य की अनुसूचित जातियों के कल्याण के लिए भी पंजाब सरकार लगातार काम कर रही है। इसी तहत पंजाब के सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग ने राज्य अनुसूचित जाति आयोग के लिए गैर-सरकारी सदस्यों की भर्ती निकाली है। इस बात की विभाग मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने दी है।

मान सरकार ने निकाली भर्ती

पंजाब कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि पंजाब सरकार अनुसूचित जातियों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं पर प्रभावी रूप से काम करवाने के लिए राज्य अनुसूचित जाति आयोग में 5 गैर-सरकारी सदस्यों की नियुक्ति करना चाहती है। इसके जरिए सरकार यह सुनिश्चित करना चाहती है कि राज्य के पात्र लाभार्थियों को इन योजनाओं का पूरा लाभ मिल सके। इस पोस्ट के लिए योग्य उम्मीदवार 19 अगस्त, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab: थर्मल पावर प्लांट में कोयले की कमी को दूर करने में लगी मान सरकार, उठा रही जरूरी कदम

ऐसे करें आवेदन

मंत्री बलजीत कौर ने बताया कि आवेदक योग्य, ईमानदार और प्रतिष्ठित व्यक्ति होना चाहिए। इसके अलावा आवेदक का पहले अनुसूचित जातियों के कल्याण और उत्थान के लिए सेवा की होनी चाहिए। आवेदक की उम्र 65 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार 19 अगस्त, 2024 तक निदेशक, सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय एससीओ नंबर: 7, फेज-1, एसएएस नगर, मोहाली में अपने एप्लीकेशन को जमा कर सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो