whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब के युवाओं को देंगे CM Bhagwant Mann सौगात, दिए जाएंगे 586 नियुक्ति पत्र

CM Bhagwant Maan: पंजाब सरकार राज्य के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक मिशन चला रही है। इसी के तहत मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटेंगे।
02:48 PM Sep 24, 2024 IST | Deepti Sharma
पंजाब के युवाओं को देंगे cm bhagwant mann सौगात  दिए जाएंगे 586 नियुक्ति पत्र
cm mann news

CM Bhagwant Maan: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान 'मिशन रोजगार' के तहत युवाओं को 586 नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। इस मिशन के तहत सीएम मान अब तक कुल 45708 सरकारी नौकरियां युवाओं को दे चुके हैं। सीएम मान का ये कार्यक्रम चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में रखा गया है। उनके द्वारा चुने 586 युवाओं को स्वास्थ्य विभाग में नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। मुख्यमंत्री का कहना है कि यह उनके लिए बेहद गर्व और संतुष्टि की बात है कि सभी युवाओं का चयन उनकी योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर इन पदों के लिए किया गया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जब राज्य सरकार ने राज्य में युवाओं को नौकरी के पत्र सौंपे हैं, इससे पहले भी ऐसे कई समारोह हो चुके हैं। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार युवाओं को इस नेक काम में भागीदार बनाकर पंजाब के प्राचीन गौरव को बहाल करने के लिए कड़े प्रयास कर रही है। आपको बता दें, मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार ये नौकरियां पूरी तरह से योग्यता के आधार पर दी गई हैं, जिससे कई परिवारों का भविष्य संवर रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- पंजाब की भगवंत मान कैबिनेट का विस्तार, 5 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ 

ये भी पढ़ें- पंजाब: एक क्लिक पर मिलेगा सभी निकाय सेवाओं का लाभ, लाइसेंस समेत इन कामों के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो