whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'रोजगार के लिए बाहर नहीं जाएंगे युवा, पंजाब सरकार कर रही है काम', कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर का दावा

Dr. Baljit Kaur News: पंजाब सरकार द्वारा राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरी देने की वचनबद्धता पर चलते हुए बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने 2 स्टेनोग्राफरों को अपने पंजाब सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय में नियुक्ति पत्र सौंपे।
01:20 PM Sep 19, 2024 IST | Deepti Sharma
 रोजगार के लिए बाहर नहीं जाएंगे युवा  पंजाब सरकार कर रही है काम   कैबिनेट मंत्री डॉ  बलजीत कौर का दावा
Cabinet Minister Dr. Baljit Kaur

Dr. Baljit Kaur News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरी देने की प्रतिबद्धता पर चलते हुए सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने 2 स्टेनोग्राफरों को पंजाब सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय, चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र सौंपे। इस अवसर पर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के विशेष सचिव केशव हिगोनिया, निदेशक डॉ.शेना अग्रवाल और अधीक्षक बलराज कौर विशेष रूप से मौजूद थे।

Advertisement

कैबिनेट मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए ईमानदारी से काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के अलग-अलग वर्गों की भलाई के लिए काम करता है। इसलिए, कर्मचारियों का भी कर्तव्य है कि वे हमेशा सेवा भाव से अपनी ड्यूटी निभाएं। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार, पंजाबियों से किए गए वादे के अनुसार, रोजगार के नए अवसर प्रदान कर रही है ताकि युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए विदेश न जाना पड़े।

ये भी पढ़ें- ‘मार्केट हब के रूप में विकसित होगा जीरकपुर और मोहाली’, जानें क्या है मान सरकार का प्लान

Advertisement

रंगला पंजाब बनाने की दिशा में हो रहा काम

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के सपने को उजागर करते हुए डॉ. बलजीत कौर ने कहा कि हमारी राज्य सरकार पंजाब को "रंगला पंजाब" बनाने की दिशा में काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- पंजाब के धान भंडारण में आ रही दिक्कतों पर सरकार ने लिया संज्ञान, केंद्रीय मंत्री के सामने उठाई मांग

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो