whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब के इन कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा 'स्पेशल हॉलीडे', भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान

Special Holiday Announcement For Employees: पंजाब के पड़ोसी राज्य हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। भगवंत मान सरकार ने ऐसे कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है, जिनका हरियाणा में वोट है।
12:09 PM Sep 25, 2024 IST | Deepti Sharma
पंजाब के इन कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा  स्पेशल हॉलीडे   भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान
special holiday Announcement

Special Holiday Announcement: पंजाब सरकार ने पड़ोसी राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। भगवंत मान सरकार ने मंगलवार को हरियाणा में मतदाता के रूप में रजिस्टर्ड अपने कर्मचारियों के लिए पांच अक्टूबर को छुट्टी के ऐलान की घोषणा की है। ये फैसला इसलिए लिया है कि वे अपने पड़ोसी राज्य में आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने वोट का इस्तेमाल कर सकें।

Advertisement

भगवंत मान सरकार के एक आदेश में कहा गया है कि हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पंजाब सरकार ने पांच अक्टूबर को छुट्टी रखी है। अगर कोई अधिकारी/कर्मचारी हरियाणा विधानसभा की वोटर लिस्ट में वोटर है और पंजाब राज्य के सरकारी कार्यालयों/बोर्डों/निगमों और सरकारी एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन में कार्यरत है, तो वह अपना वोटर आईडी कार्ड दिखाकर अथॉरिटी से पांच अक्टूबर को स्पेशल हॉलीडे ले पाएंगे।

नहीं होगी कोई कटौती

आदेश में ये भी कहा गया कि यह अवकाश कर्मचारी की छुट्टियों में से नहीं काटा जाएगा। आपको बता दें, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा और वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। पड़ोसी राज्य होने के नाते पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान हरियाणा में चुनावी प्रचार में जुटे हैं।

Advertisement

कुछ लोग फैला रहे अफवाह

वहीं, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा कि पंजाब में शांति, प्रगति और समृद्धि से जलने वाले लोग राज्य के विकास को पटरी से उतारने के लिए उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं। सीएम मान ने 30 नए 'आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक' का उद्घाटन करने के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह राज्य की भलाई और इसके लोगों की समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ नेता राज्य में विकास को हजम नहीं कर पा रहे हैं और उनके खिलाफ लगातार जहर उगल रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  पंजाब में आयुष्मान योजना पर संकट; एक्शन में मान सरकार, केंद्र से मांगा फंड

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो