whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब में 237 लोगों को मिली पीएम अवास योजना की पहली किस्त, जानिए क्या बोले कैबिनेट मंत्री

Punjab Govt PM Awas Yojana Installment: पंजाब के 237 लाभार्थियों को खातों में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) की पहली किस्त डाल दी गई है।
03:47 PM Sep 16, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब में 237 लोगों को मिली पीएम अवास योजना की पहली किस्त  जानिए क्या बोले कैबिनेट मंत्री

Punjab Govt PM Awas Yojana Installment: पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा राज्य के विकास के साथ-साथ प्रदेश के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने का भी काम किया जा रहा है। इसके लिए राज्य सरकार कई योजनाए चलाई जा रही है। इसी कड़ी के तहत पंजाब सरकार द्वारा हाल ही में समाना विधानसभा क्षेत्र के 237 लाभार्थियों को खातों में कच्चे मकानों के निर्माण के लिए पहली किस्त डाल दी गई है। इस बात की जानकारी पंजाब के सूचना और जनसंपर्क मंत्री चेतन सिंह जौदामाजरा ने दी है।

Advertisement

प्रधानमंत्री आवास योजना

मंत्री चेतन सिंह जौदामाजरा ने कहा कि पंजाब सरकार वास्तव में राज्य के हर वर्ग के प्रति सहानुभूति रखती है और उनकी सच्ची हमदर्द के रूप में काम करती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत पंजाब के जरूरतमंद लाभार्थियों का चयन बिना किसी अनुशंसा और पारदर्शी तरीके से किया गया है। साथ ही यह सुनिश्चित किया गया कि सरकार की इस योजना का लाभ आर्थिक रूप से परेशान लोगों को मिले।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब कर रहा ग्रीन एनर्जी पर फोकस, ऊर्जा मंत्री अमन अरोड़ा ने उद्योगपतियों से मांगा साथ

मंत्री का अधिकारियों को निर्देश

मंत्री चेतन सिंह जौदमाजरा ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए यह सुनिश्चित करने को कहा कि लाभार्थियों को योजना का उचित लाभ मिलना चाहिए। योजना की दूसरी और तीसरी किस्त भी लाभार्थियों के खातों में शीघ्र जमा की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। सभी सरकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी देरी के जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाए।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो