whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लुटेरों ने 350 मीटर तक घसीटा, मोबाइल के लिए लड़ती रही बहादुर छात्रा; डरा देने वाला वीडियो वायरल

Punjab Crime News: पंजाब के जालंधर में बाइक सवार लुटेरे एक छात्रा से मोबाइल छीन ले गए। वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लड़की अपने परिजनों से मिलकर लौट रही थी। विस्तार से पूरे मामले के बारे में जानते हैं।
03:16 PM Sep 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
लुटेरों ने 350 मीटर तक घसीटा  मोबाइल के लिए लड़ती रही बहादुर छात्रा  डरा देने वाला वीडियो वायरल

Punjab Mobile Snatch Case: पंजाब के जालंधर का एक डरा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छात्रा को 3 बाइक सवार लुटेरे सड़क पर घसीटते दिख रहे हैं। पुलिस के अनुसार ये वीडियो ग्रीन मॉडल इलाके का है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के ऊपर लोग कमेंट कर रहे हैं। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। छात्रा बुरी तरह घायल हो गई। 12वीं कक्षा की छात्रा सड़क पर जा रही थी। अचानक लुटेरों ने उसका मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद भी लक्ष्मी नाम की लड़की घबराई नहीं। उसने मोबाइल नहीं छोड़ा। लुटेरे उसे 350 मीटर तक घसीटते रहे।

यह भी पढ़ें:सोती बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे; रेप के बाद उतारा मौत के घाट…अब बिहार में दिल दहला देने वाला कांड

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी दोपहर के समय छात्रा से मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं। 18 साल की लड़की मूल रूप से यूपी के गोंडा की रहने वाली है। जो अपनी भाभी से मिलने के बाद घर लौट रही थी। लक्ष्मी अपनी छोटी बहन और पड़ोसी की बेटी के साथ थी। तभी तीन लोग बाइक पर आए। बाइक को पगड़ी पहना युवक चला रहा था। बीच में बैठे शख्स ने अपना चेहरा रूमाल से ढक रखा था। बाइक लक्ष्मी के पास आकर रुकी और बाइक चला रहे शख्स ने उसे सॉरी कहा। लक्ष्मी कुछ समझ पाती, पीछे बैठे शख्स ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की।

पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया था

लक्ष्मी ने विरोध किया। लेकिन आरोपियों ने बाइक दौड़ा ली। लक्ष्मी ने मोबाइल नहीं छोड़ा। आरोपी उसे सड़क पर घसीटते रहे। शोर सुनकर कुछ लोग आरोपियों का पीछा भी करते हैं। लेकिन झपटमार अंत में फोन छीनने में कामयाब हो गए। Punjab पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। कुछ दिन पहले करतारपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। आरोपी एक्टिवा पर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने टाहली साहिब रोड निवासी गुरविंदर सिंह उर्फ ​​गिंदा को गिरफ्तार किया था। बाद में उसके साथी मोहल्ला सेखवा वाला खूह के रहने वाले जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा को भी दबोचा था। दोनों कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे। सुनसान इलाके में आरोपी फोन या चेन छीनकर फरार हो जाते थे।

यह भी पढ़ें:प्यार के जाल में फंसाता, आबरू और पैसे लूटता; 12 महिला सिपाहियों संग कर चुका कांड…ये थी वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो