whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होशियारपुर पहुंचे सीएम मान ने वन महोत्सव कार्यक्रम में लिया हिस्सा, सुखबीर बादल पर बोला हमला

Van Mahotsav Program: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने होशियारपुर में राज्य स्तरीय वन महोत्सव समारोह में भाग लिया। इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर बादल पर जुमानी हमला भी किया है।
04:11 PM Aug 06, 2024 IST | Deepti Sharma
होशियारपुर पहुंचे सीएम मान ने वन महोत्सव कार्यक्रम में लिया हिस्सा  सुखबीर बादल पर बोला हमला
cm mann news

Van Mahotsav Program: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान होशियारपुर पहुंचे, जहां उन्होंने 73वें राज्य स्तरीय वन महा-उत्सव कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान मान ने सबसे पहले वहां लगी प्रदर्शनी का दौरा किया और उत्पादों का जायजा लिया। उन्होंने प्रदर्शनी में पौधे लेकर आए लोगों का हौसला बढ़ाया।

सुखबीर बादल पर बोला हमला

वहीं, सीएम मान ने बेअदबी मामले में एक बार फिर शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर बादल का नाम लिए बिना उन पर जुबानी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कुछ लोग भूलों की माफी मांग रहे हैं। माफी भूलों की होती है, गुनाहों की नहीं। जानबूझकर किया जाने वाला गुनाह होता है। हमारे पास भी मामला चल रहा है।

ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री भगवंत मान का मिशन रोजगार, 443 युवाओं को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

कुछ नए एविडेंस हमारे पास आए हैं। कुछ दिन बड़े खुलासे होंगे। दर्द सभी को है, सजा जरूर मिलेगी। पहले तो दोषियों ने आप ही जांच की है। इस मौके पर उनके साथ मंत्री ब्रह्मा शंकर जिम्पा, सांसद डॉ. राज कुमार चैबेवाल और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। इस बीच उन्होंने पौधारोपण भी किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा पौधा रोपण करें। इस राज्य स्तरीय वन महोत्सव समारोह के दौरान एक महिला ने सीएम मान को राखी भी बांधी।

ये भी पढ़ें-  पंजाब में ग्राम पंचायत के चुनावों का रास्ता साफ, हाईकोर्ट में सरकार ने बताया अनुमानित समय

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो