whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM भगवंत मान ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लिखा- पूरा देश भारतीय सेना का ऋणी रहेगा

CM Mann Paid Tribute To The Martyrs Of Kargil: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने करगिल युद्ध के दौरान भारतीय सेना द्वारा दिखाये गये पराक्रम को याद किया।
04:18 PM Jul 26, 2024 IST | Deepti Sharma
cm भगवंत मान ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि  लिखा  पूरा देश भारतीय सेना का ऋणी रहेगा
Punjab cm mann

CM Mann Paid Tribute To The Martyrs Of Kargil: पूरे देश में आज कारगिल विजय दिवस मनाया जा रहा है। कारगिल पर विजय जीत को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी कारगिल की जंग में शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि भेंट की। एक्स पर पोस्ट कर उन्होंने यह श्रद्धांजलि दी है। सीएम मान ने एक्स पर लिखा कि कारगिल विजय दिवस के मौके पर कारगिल की जंग में अपनी जान गंवाने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करता हूं। पूरा देश शहीदों की शूरवीरता का हमेशा ऋणी रहेगा।

जालंधर में रह रहे हैं सीएम मान

आपको बता दें कि जालंधर वेस्ट की सीट जीतने के बाद सीएम मान लगातार लोगों की समस्याओं को सरकार तुहाडे द्वार के तहत सुन रहे हैं और उसका समाधान भी कर रहे हैं। इसके साथ ही वह इंडस्ट्रियल और बिजनेसमैन की समस्याओं को भी सुन रहे हैं।

‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’

सीएम मान ने इस कार्यक्रम की शुरुआत जालंधर से की है। इस दो दिवसीय कार्यक्रम दूसरे दिन सीएम मान के ‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कैंप जालंधर में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और उनकी शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया गया। इस कार्यक्रम में दूर-दूर से लोग आए और सीएम मान को अपनी परेशान बताई। वहीं सीएम मान ने किसी व्यक्ति को निराश नहीं किया और उनकी सभी समस्यों का समाधन करते हुए अधिकारियों को उनकी शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

लोगों की शिकायतें

इस कार्यक्रम में न केवल जालंधर जिले से बल्कि तरनतारन, अमृतसर और होशियारपुर सहित कई जिलों से भी बड़ी संख्या में लोग आए थे। इनमें से कई लोग तो सिर्फ मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने के लिए आए थे। ज्यादातर लोगों की शिकायत बिजली विभाग, सिंचाई, शिक्षा जैसे मुद्दो से जुड़ी हुई थी। जिनका सीएम मान ने मौके पर ही समाधान कर दिया। वही कुछ मामलों पर निराकरण का आश्वासन दिया है। इस अभिनव कार्यक्रम के लिए लोगों ने सीएम मान का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें- ‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम में पंजाब की जनता से रूबरू हुए CM, मौके पर हल की परेशानियां

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो