whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब पंचायत चुनाव: कृषि मंत्री के भतीजे भी लड़ रहे हैं सरपंच का चुनाव, दांव पर लगा है बहुत कुछ

Punjab Panchayat Elections: पंजाब के कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां के भतीजे रूपिंदर सिंह सिद्धू खड़े हुए है। ऐसे में ये चुनाव उनके लिए बहुत खास है।
08:54 AM Oct 14, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब पंचायत चुनाव  कृषि मंत्री के भतीजे भी लड़ रहे हैं सरपंच का चुनाव  दांव पर लगा है बहुत कुछ

Punjab Panchayat Elections: पंजाब में इन दिनों पंचायत चुनाव को लेकर सियासत काफी तेज हो गई है। इस चुनाव में राज्य के कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां के भतीजे रूपिंदर सिंह सिद्धू खड़े हुए है। रूपिंदर सिंह सिद्धू अपने पैतृक गांव खुड्डियां गुलाब सिंह से सरपंच पद के लिए मैदान में उतरे हैं। यह गांव लांबी विधानसभा क्षेत्र में आता है, जिसका प्रतिनिधित्व खुद कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां करते हैं। ऐसे में ये चुनाव उनके लिए बहुत खास है।

Advertisement

कृषि मंत्री का भतीजा

रुपिंदर (54) ने 12वीं तक पढ़ाई की है और इससे पहले वह गांव की सहकारी समिति के अध्यक्ष रह चुके हैं। इस चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि उनके दादा और मंत्री गुरमीत सिंह खुद्डियां के पिता सगे भाई थे। इस तरह से वह गुरमीत सिंह खुद्डियां के भतीजे हैं। उन्होंने बताया कि कृषि मंत्री उनका समर्थन कर रहे हैं और गांव में वोट मांग रहे हैं। अब तक ग्राम पंचायत के 8 सदस्यों में से एक निर्विरोध चुना गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब CM भगवंत मान आएंगे दिल्ली, केंद्रीय मंत्री से मिलकर करेंगे धान खरीद समस्या का समाधान

Advertisement

अकाली दल का उम्मीदवार

वहीं चुनावी मैदान में रुपिंदर के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के उम्मीदवार सुखदर्शन सिंह सिद्धू उर्फ ​​थाना चुनाव लड़ रहे हैं। हैं। सुखदर्शन ने कहा कि मैं बादल परिवार द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर निवासियों से वोट मांग रहा हूं। इसके अलावा, मैं हमेशा गांव में सक्रिय रहा हूं। निवासियों ने एक बैठक की थी और मुझे चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया था। ट्रैक्टर मेरा चुनाव चिन्ह है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो