whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब की कैबिनेट मंत्री के हाथों पर लगी 'साजन' के नाम की मेहंदी, तस्वीरों में शर्माती दिखीं अनमोल गगन

Punjab Tourism Minister Anmol Gagan Mann Wedding: पंजाब की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान कल (16 जून, 2024) शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आज मंत्री अनमोल के घर पर मेहंदी की रस्म निभाई गई। जिसकी तस्वीरें सामने आई है...
07:46 PM Jun 15, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब की कैबिनेट मंत्री के हाथों पर लगी  साजन  के नाम की मेहंदी  तस्वीरों में शर्माती दिखीं अनमोल गगन

Punjab Tourism Minister Anmol Gagan Mann Wedding: पंजाब में मान सरकार की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान कल (16 जून, 2024) शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अनमोल गगन मान एडवोकेट शाहबाज सिंह सोही के साथ जीरकपुर शहर के मैरिज पैलेस में शादी के सात फेरे लेंगी। आज मंत्री अनमोल के घर पर मेहंदी की रस्म निभाई गई। इसके बाद आज ही शाम को मंत्री के घर पर जागो कार्यक्रम किया जाएगा। मंत्री अनमोल और एडवोकेट शाहबाज सिंह का आनंद कारज गुरुद्वारा नाभा साहिब में होगा।

मंत्री अनमोल की मेहंदी की रस्म

मंत्री अनमोल के मेहंदी के रस्म की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मंत्री अनमोल हरे रंग का सूट पहने हुए मेहंदी लगवाती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में मंत्री अनमोल के चेहरे पर शादी की खुशी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके घर में शादी को लेकर तैयारियां कितनी जोर शोर से चल रही हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Sunday को फ्री हो जाएगा पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा? किसानों का NHAI को अल्टीमेटम

राजनेता से पहले सिंगर थी अनमोल 

बता दें कि अनमोल गगन मान पंजाब की मान सरकार में पर्यटन मंत्री हैं। इससे पहले उन्होंने पंजाबी सिंगर के तौर पर भी अपने करियर को हिट किया था। इसके अलावा मंत्री अनमोल गगन मान साल 2013 में मिस वर्ल्ड पंजाबन के मिस मोहाली का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके बाद वह साल 2014 में इंग्लैंड चली गई थीं। यहां उन्होंने वर्ल्ड फोल्क डांस कॉम्पिटिशन में भी हिस्सा लिया था और जीत हासिल की थी। साल 2020 में अनमोल गगन मान ने आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं। इसके बाद अनमोल गगन मान ने अपना पूरा समय राजनीति को दिया। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में अनमोल गगन ने AAP की टिकट पर चुनाव लड़ा और शिरोमणि अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को 37,718 वोटों के अंतर से हराया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो