whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अंकलजी, पापा को मत मारो', हाथ जोड़ रोकता रहा बच्चा, घर के अंदर घुसकर NRI को मारीं गोलियां, देखें Video

Punjab NRI Murder News : पंजाब में दो हमलावरों ने दिनदहाड़े एनआरआई की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान मां और बच्चे आरोपियों को रोकते रहे, लेकिन वे नहीं माने और इस घटना को अंजाम दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
03:28 PM Aug 24, 2024 IST | Deepak Pandey
 अंकलजी  पापा को मत मारो   हाथ जोड़ रोकता रहा बच्चा  घर के अंदर घुसकर nri को मारीं गोलियां  देखें video
पंजाब में एनआरआई की हत्या।

Punjab News : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर दिनदहाड़े एनआरआई को गोली मार दी। हमलावरों ने मां और बेटे के सामने इस घटना को अंजाम दिया। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथ जोड़कर बच्चा बोला- अंकलजी पापा को मत मारो।

यह घटना पंजाब के अमृतसर जिले के एक गांव की है। दो हमलावर बाइक से आए और फिर एनसीआई के घर के अंदर घुस गए। आरोपियों ने बंदूक निकाली और एनआरआई सुखचैन सिंह पर 3 गोलियां चलाईं। इस दौरान मां और बेटे हमलावरों से दया की भीख मांग रहे थे। बच्चे ने कहा- अंकलजी पापा को मत मारो।

यह भी पढ़ें : पंजाब के तरनतारन में तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या, बंधे थे हाथ-पैर

गोलीबारी में घायल हुआ एनआरआई

बताया जा रहा है कि एनआरआई सुखचैन सिंह अमेरिका में रहता है और कुछ दिनों के लिए अपने गांव आया था। गोली लगने से घायल एनआरआई का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसे लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानें क्या बोले ससुर सुखदेव सिंह?

एनआरआई पर गोलीबारी की घटना को लेकर उनके ससुर सुखदेव सिंह ने कहा कि हमलावर उनके आवास में घुस गए और बंदूक की नोक पर सुखचैन सिंह को अंदर ले गए। इस मामले में एनआरआई की पूर्व पत्नी के परिवारवाले शामिल हो सकते हैं।

पत्नी ने सख्त कार्रवाई की मांग की

एनआरआई की पत्नी अमनदीप कौर ने कहा कि हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने भी एनआरआई की पूर्व पत्नी के परिजनों पर संदेह जताया है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : घर से आने लगी ठांय-ठांय और ‘हाय-हाय’ की आवाजें; पता चला, मां-बाप और भाई को मार भागा शख्स

सुखबीर सिंह बादल ने सरकार पर साधा निशाना

शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने एक्स पर पोस्ट कर इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से खराब हो चुकी है। शनिवार सुबह अमृतसर साहिब के दुबुर्जी निवासी एनआरआई सुखचैन सिंह के घर पर बदमाशों ने गोलीबारी की। मां अपने बेटे को बचाने के लिए और मासूम बच्चा अपने पिता को बचाने के लिए हाथ जोड़ रहा है, लेकिन बेरहम बदमाश एक नहीं सुन रहे हैं। सीएम भगवंत मान के राज्य में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, पंजाबी अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो