whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब? 6 पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Malkeet Singh aka Nawab arrested in Punjab: पंजाब पुलिस ने मोहाली में दो गैंगस्टर्स को धर दबोचा है। दोनों के पास भारी संख्या में हथियार बरामद हुए हैं और इनका कनेक्शन गोपी घनशामपुरिया और हैरी चट्ठा गैंग से बताया जा रहा है।
02:00 PM Apr 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब  6 पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Malkeet Singh aka Nawab arrested in Punjab: पंजाब पुलिस ने हथियाक तस्करों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पंजाब के मोहाली में पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह के दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं।

डीजीपी ने दी जानकारी

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर हथियारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा अंतरराज्यीय हथियार कार्टेल चलाने वाले मलकीत सिंह उर्फ नवाब और गमदूर सिंह उर्फ विक्की को हिरासत में ले लिया है। दोनों के पास से 6 पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस और 10 पिस्टल मैगजीन बरामद हुई है।

कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब?

मलकीत सिंह उर्फ नवाब का कनेक्शन गोपी घनशामपुरिया और हैरी चट्ठा गैंग से है। मलकीत सिंह पर 30 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पंजाब पुलिस के अनुसार मलकीत के पास अब तक 100 से ज्यादा अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। बता दें कि 2022 में भी मलकीत सिंह ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद से ही वो पुलिस की रडार पर था और अब पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पंजाब पुलिस ने ली जुर्म खत्म करने की शपथ

पंजाब पुलिस ने राज्य से जुर्म का सफाया करने की ठान ली है। इससे पहले भी पुलिस ने राजदीप मर्डर केस के आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। DGP गौरव यादव ने आरोपियों के साथ-साथ हथियारों की तस्वीर भी एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी। इस पोस्ट में DGP गौरव ने बताया कि जलांधर में जग्गू भगवानपुरिया गैंग के तीन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो