चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब? 6 पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Malkeet Singh aka Nawab arrested in Punjab: पंजाब पुलिस ने मोहाली में दो गैंगस्टर्स को धर दबोचा है। दोनों के पास भारी संख्या में हथियार बरामद हुए हैं और इनका कनेक्शन गोपी घनशामपुरिया और हैरी चट्ठा गैंग से बताया जा रहा है।
02:00 PM Apr 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Malkeet Singh aka Nawab arrested in Punjab: पंजाब पुलिस ने हथियाक तस्करों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पंजाब के मोहाली में पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह के दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं।

Advertisement

डीजीपी ने दी जानकारी

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर हथियारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा अंतरराज्यीय हथियार कार्टेल चलाने वाले मलकीत सिंह उर्फ नवाब और गमदूर सिंह उर्फ विक्की को हिरासत में ले लिया है। दोनों के पास से 6 पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस और 10 पिस्टल मैगजीन बरामद हुई है।

Advertisement

कौन है मलकीत सिंह उर्फ नवाब?

मलकीत सिंह उर्फ नवाब का कनेक्शन गोपी घनशामपुरिया और हैरी चट्ठा गैंग से है। मलकीत सिंह पर 30 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पंजाब पुलिस के अनुसार मलकीत के पास अब तक 100 से ज्यादा अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। बता दें कि 2022 में भी मलकीत सिंह ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद से ही वो पुलिस की रडार पर था और अब पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पंजाब पुलिस ने ली जुर्म खत्म करने की शपथ

पंजाब पुलिस ने राज्य से जुर्म का सफाया करने की ठान ली है। इससे पहले भी पुलिस ने राजदीप मर्डर केस के आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। DGP गौरव यादव ने आरोपियों के साथ-साथ हथियारों की तस्वीर भी एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी। इस पोस्ट में DGP गौरव ने बताया कि जलांधर में जग्गू भगवानपुरिया गैंग के तीन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है।

 

Advertisement
Tags :
DGP Punjab Policepunjab news
Advertisement
Advertisement