whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फेमस सिंगर जो बनी पंजाब की कैबिनेट मंत्री; कौन हैं अनमोल गगन मान, जिनकी होने वाली है शादी

Who is Punjab Tourism Minister Anmol Gagan Mann?: पंजाब के मान सरकार की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के घर पर शहनाई बजने वाली है। अनमोल गगन मान इस महीने की 16 तारीख को शादी के सात फेरे लेंगी।
05:13 PM Jun 03, 2024 IST | Pooja Mishra
फेमस सिंगर जो बनी पंजाब की कैबिनेट मंत्री  कौन हैं अनमोल गगन मान  जिनकी होने वाली है शादी

Who is Punjab Tourism Minister Anmol Gagan Mann?: पंजाब के मान सरकार की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के घर पर शहनाई बजनेवाली है। एक तरफ जहां मंत्री जी लोकसभा चुनाव में बीजी हैं, वहीं दूसरी तरफ के घर के लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। आम आदमी पार्टी की नेत्री अनमोल गगन मान इस महीने की 16 तारीख को शादी के सात फेरे लेंगी। पर्यटन मंत्री अनमोल की शादी जीरकपुर के बलटाना के सोही परिवार के बेटे से तय हुई है।

16 जून को है शादी 

मानसा जिले की रहने वाली अनमोल गगन मान 16 जून को जीरकपुर के एडवोकेट और बिजनेसमैन शाहबाज सोही के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इन दिनों शाहबाज सोही चंडीगढ़ के सेक्टर-3 में अपनी मां शीलम सोही के साथ रहते हैं। शीलम सोही ने खुद मीडिया से बताया है कि पर्यटन मंत्री अनमोल और उनके बेटे शाहबाज सोही की शादी ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब नाभा साहिब में होगी। इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ खास मेहमानों को ही बुलाया गया है।

मंत्री बनने से पहले थी फेमस सिंगर 

अनमोल गगन मान पंजाब की पर्यटन मंत्री बनने से पहले पंजाब की फेमस सिंगर थी। उन्होंने साल 2013 में मिस वर्ल्ड पंजाबन में मिस मोहाली पंजाबन का ताज अपने नाम किया है। इसके बाद साल 2014 में अनमोल इंग्लैंड चली गईं। इस दौरान साल 2015 में उनका पहला गाना 'शौकीन जट्ट' रिलीज हुआ, जिसके साथ उन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की। संगीत की दुनिया में नाम कमाने के बाद साल 2020 में अनमोल मान ने राजनीति में कदम रखा।

यह भी पढ़ें: अमृतसर में दो अज्ञात बाइक सवार ने की AAP नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश शुरू

पहली बार में ही हासिल की जीत 

अनमोल गगन मान ने आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं, इसके बाद वह लगातार राजनीति में अपना पूरा समय दे रही हैं। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में वह पहली बार खरड़ से चुनावी मैदान में उतरी। यहां उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को 37718 वोटों से हराया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो